script

शौच के लिए निकले युवक का पेड़ पर लटका मिला शव, परिजनों का पड़ोसी पर हत्या का शक

locationमहोबाPublished: Nov 14, 2018 07:49:23 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

महोबा के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 40 वर्षीय युवक का शव गांव के बहार पेड़ पर लटका मिला

महोबा. महोबा के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 40 वर्षीय युवक का शव गांव के बहार पेड़ पर लटका मिला। युवक की संदिग्ध मौत की सुचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को शव मिलने की सूचना दी है। मृतक की मां और परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
पेड़ पर लटका मिला शव

मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रिवई का है। लोग खेत से गुजर रहे थे, तभी एक पेड़ पर युवक उमाशंकर का शव लटका देखा। युवक की संदिग्ध मौत होने की सूचना परिवार को दी गई। वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजन बताते हैं कि उनका अपने ही पड़ोसियों से जमीनी विवाद चल रहा है। पड़ोस में रहने वाले ठाकुरदीन से चल रहे विवाद पर पुलिस मृतक उमाशंकर और उसके पिता कल्लू को हिरासत में लिया गया था लेकिन अब उन्हें छोड़ दिया गया है। मृतक की मां के मुताबिक ठकुरदीन जबरन उसकी जगह पर कब्ज़ा करना चाहता है और पुलिस से झूठी शिकायत की गयी थी। जिससे उनके पति और बेटे को पुलिस ने विवादित जगह छोड़ने के लिए धमकाया भी था।
शौच के निकले लेकिन नहीं पहुंचे घर

मृतक की मां ने बताया कि ठाकुरदीन और उसके पुत्र ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके बेटे की ह्त्या कर शव को पेड़ में लटका दिया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौत के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है। वहीं संदेह के आधार पर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
इस पूरे मामले लेकर अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव बताते हैं कि मृतक के भाई ने तहरीर दी है। जिसमे बताया है कि सुबह शौच के लिए निकला था, जिसका शव पेड़ में लटका मिला है। घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो