scriptबीजेपी के मीडिया संयोजक ने विपक्षियों पर बोला हमला, लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा | BJP media organizer speaks on opposition | Patrika News

बीजेपी के मीडिया संयोजक ने विपक्षियों पर बोला हमला, लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा

locationमहोबाPublished: Oct 25, 2018 03:16:11 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने कल्याण कारी योजनाओं के बूते माहौल बनाने की मुहिम तेज कर दी है।

BJP media organizer speaks on opposition

बीजेपी के मीडिया संयोजक ने विपक्षियो पर बोला हमला, लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा

महोबा. लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने कल्याण कारी योजनाओं के बूते माहौल बनाने की मुहिम तेज कर दी है। पार्टी के मीडिया सह संयोजक के द्वारा पार्टी की नीतियों का बखान करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। कहा कि प्रदेश के विकास को लेकर गंभीर योगी सरकार के अभी तक के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के साथ ही विकास की गंगा बहने लगी है।

भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के खात्में को लेकर गंभीर

पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए भाजपा के मीडिया सह संयोजक नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल व प्रदेश सरकार के एक वर्ष से अधिक के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगाम कसा गया है। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के खात्में को लेकर गंभीर है। यही कारण है कि पूर्व की सरकार में जहां मुजफ्फर नगर के दंगे के आरोपी को जहां सरकार का सहयोग मिला था, वहीं भाजपा की सरकार ने कुलदीप सिंह सेंगर के प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराई। यही नहीं विवेक तिवारी के मामलें में भी सरकार ने पीड़ित की यथा संभव मदद की है।

भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसा

विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा न होने के कारण विपक्ष राफेल घोटाला के नाम पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहा है। कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार आने के समय 4जी, 3जी सहित विभिन्न घोटालों से देश झुलस रहा था। मगर सरकार के द्वारा नोट बंदी, जीएसटी सहित अन्य योजनाओं के माध्यम से भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसा। कहा कि राफेल घोटाला को लेकर विपक्ष 510 करोड़ में 126 जहाजों के सौदा का आरोप लगा रहा है।

विपक्ष कोई ठोस तत्व नहीं दे सका

मगर आज तक सबूत के नाम पर विपक्ष कोई ठोस तत्व नहीं दे सका है। विपक्ष के द्वारा अंबानी ग्रुपों को लाभ पहुंचाने के भी बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे है। जबकि समझौता में टाटा, एलएनटी सहित अन्य कई कंपनियों को शामिल किया गया है। जबकि सरकार के द्वारा घोषणा पत्र में रोजगार देने का वायदा किया गया था। सरकार के द्वारा कौशल विकास, मुद्रा ऋण योजना सहित अन्य योजनाओं के माध्यम से रोजगारों को हुनर मंद बनाया जा रहा है। एक शहर एक उत्पाद योजना के द्वारा प्राचीन कलाओं को नया रूप देने का प्रयास किया जा रहा है।

यही नहीं समोसा व चाय के नाम पर हल्ला मचाने वाले विपक्ष के लिए सरकार ने छोटे व्यापारियों को भी मजबूत करने का काम किया है। कहा कि किसानों के कल्याण के लिए भी सरकार गंभीर है। यही कारण है कि सरकार के द्वारा निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष लक्ष्य से अधिक खरीददारी की है। एक साल में सरकार के द्वारा जितनी खरीददारी की है, उतनी सपा सरकार ने तीन वर्षो में भी नही की थी। समर्थन मूल्य को दोगुना करने का भी सरकार के द्वारा काम किया गया है।

शिकायत मिलने पर कठोर कार्रवाई

यूपी कोका को सरकार की उपलब्धि बताते हुए कहा कि बाहूबलियों पर शिकंजा कसने के लिए सरकार यूपी कोका लाई है। फिर भी कुछ अधिकारी व कर्मचारी भरष्टाचार में लिप्त है। इन पर शिकायत मिलने पर कठोर कार्रवाई होगी। अवैध खनन पर शिकंजा कसने के लिए भी सरकार के द्वारा कारगर प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह सेंगर, नीरज रावत,किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवशंकर सिंह, ज्योति, आशीष शिवहरे, कोमल धूरिया सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो