script

एंटीकरप्शन टीम ने आरईएस के जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, विभाग में मचा हड़कम्प

locationमहोबाPublished: Apr 06, 2019 10:38:44 am

Submitted by:

Neeraj Patel

सरकार के लाख प्रयास के बाद भी रिश्वतखोरी पर नहीं लग पा रही लगाम, आंगनबाड़ी भवन निर्माण के भुगतान की एमबी के एवज में मांग जा रहे थे रुपए

Anti Corruption team arrested RES JE for taking bribe

एंटीकरप्शन टीम ने आरईएस के जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, विभाग में मचा हड़कम्प

महोबा. जिले में एंटीकरप्शन टीम ने आरईएस के जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जेई आंगनबाड़ी भवन निर्माण के भुगतान की एमबी के एवज में रुपयों की मांग कर रहे थे। पीड़ित ने मामले में एंटीकरप्शन झांसी से संपर्क साधा था। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने कार्रवाई करते हुए जेई को मुख्यालय के विकास भवन से रंगे हांथों गिरफ्तार किया है।

सरकार के लाख प्रयास के बाद भी रिश्वतखोरी में लगाम नहीं लग पा रही है। आज महोबा के विकास भवन से आरईएस का जेई लाखन सिंह को एंटीकरप्शन टीम झांसी ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जेई विकासखंड के पनवाड़ी के बेदों गांव में आंगनबाड़ी भवन निर्माण की 70 हजार रुपए की एमबी के भुगतान के एवज में ठेकेदार नीरज कुमार से 10 हजार रुपए की मांग की थी। ठेकेदार की मिन्नतों के बाद 6 हजार में मामले का भुगतान तय हुआ था। पीड़ित नीरज कुमार ने जेई द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत विजलेंस टीम झांसी से की थी।

योजना के अनुसार आज विजलेन्स टीम ने दो सरकारी गवाहों के सामने जेई लाखन सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जो लोग इस करप्शन के मामले में लिप्त हैं उनके भी पसीने छूटने लगे हैं।

 

यूपी के ताजा समाचार (UP News) से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार जानने के लिए हमारे Patrika Uttar Pradesh Facebook Page पर जाकर Like करें, Follow करें। Twitter पर भी ताजा खबरों की जानकारी मिलती रहेगी।

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

 

ट्रेंडिंग वीडियो