scriptएससी एसटी एक्ट पास कराकर सवर्णों को धोखा दिया गया: अमर सिंह भदौरिया | amar singh bhadauria statement on bjp | Patrika News

एससी एसटी एक्ट पास कराकर सवर्णों को धोखा दिया गया: अमर सिंह भदौरिया

locationमहोबाPublished: Feb 18, 2019 07:20:20 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह भदौरिया ने देश के तीन मुख्य मुद्दों को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है

amar singh bhadauria

एससी एसटी एक्ट पास कराकर सवर्णों को धोखा दिया गया: अमर सिंह भदौरिया

महोबा. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह भदौरिया ने देश के तीन मुख्य मुद्दों को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हमारे संगठन ने पीछे धकेलने का काम किया है, जिसके चलते बीजेपी शासित तीन राज्यों में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह सरकार मन्दिर और मस्जिद के ज्वलनशील मुद्दे पर राजनीती कर आपस मे लड़ाने का काम कर रही है। एससी एसटी एक्ट पास कराकर सवर्णों को धोखा दिया गया है।
भदौरिया का कहना है कि देश के 23 राज्यों में अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा संगठन बड़ी संख्या में काम कर रहा है। केन्द्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार ने देश के लाखों सवर्ण समाज के साथ छलावा किया है। एससी एसटी एक्ट को लोकसभा व राज्यसभा में पारित करा हमें पीछे धकेलने का काम किया है। इसके विरोध में हम लोगों ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इनको सत्ता से बेदखल करने का काम किया है।
राम मंदिर पर जनता को गुमराह कर रही बीजेपी

राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है। बीजेपी के नेता लगातार झूठ बोलते चले आ रहे हैं और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए बार-बार मन्दिर मुद्दा उछालते हैं। अब क्षत्रिय महासभा संगठन अयोध्या में मन्दिर की जगह महल बनाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी बीजेपी राजनैतिक संगठन है। उन्हें मंदिर मस्जिद से दूर होकर काम करना चाहिए। भगवान राम हमारे आदर्श हैं और उनके लिए हम मंदिर नहीं महल बनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो