script

कॉलेज से घर जा रही छात्रा का सरेराह तीन मनचलों ने पहले पकड़ लिया हाथ, उसके बाद फिर कर दिया…

locationमहोबाPublished: Jan 26, 2019 08:44:21 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम भी कोतवाली पहुँच गईं और मुकदमा लिखे जाने की मांग की।
 

mahoba

कॉलेज से घर जा रही छात्रा का सरेराह तीन मनचलों ने पहले पकड़ लिया हाथ, उसके बाद फिर कर दिया…

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के एसपी आवास के पीछे कॉलेज से घर जा रही 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। यही नहीं छात्रा द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने सरेराह बेरहमी से पिटाई कर दी। दिनदहाड़े छेड़छाड़ की वारदात से आहत छात्रा ने परिजनों संग कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
महोबा शहर कोतवाली के साई कॉलेज में गणतंत्र कार्यक्रम समारोह सम्पन्न होने के बाद 11वीं की छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ घर वापस आ रही थी तभी साई कॉलेज के तीन मनचले छात्र एकजुट होकर बाइक से आकर छेड़छाड़ करने लगे। साथ ही सरेराह छात्रा का हाथ पकड़कर जबरन बाइक पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। छात्रा के विरोध करने पर राहुल ने मारपीट कर चोट पहुंचाई।
छात्रा के साथ छेड़छाड़ की वारदात होने पर गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम भी कोतवाली पहुँच गईं और मुकदमा लिखे जाने की मांग की। पूरे मामले की जानकारी होने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सभी मनचलों के खिलाफ मुकदमा लिखने के निर्देश दिए हैं। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने बताया कि महोबा के एक निजी कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर तीनों आरोपी मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिलाओं के खिलाफ बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर विराम लगाने के लिए नारी सुरक्षा दस्ता की कई टीमें राउंड कर रही हैं। इन मामलों में कोई पुनरावृति न हो यह सुनिश्चित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो