script

दर्दनाक सड़क हादसे में बेटी के सिर से छीन गया पिता का साया और उजड़ गया सुहाग, छाया मातम

locationमहासमुंदPublished: Apr 21, 2019 11:12:35 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दर्दनाक सड़क हादसे में एक बेटी के सिर से पिता का साया और सुहाग उजड़ गया। यह हादसा इतना भयानक था की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

accident news

दर्दनाक सड़क हादसे में बेटी के सिर से छीन गया पिता का साया और उजड़ गया सुहाग, छाया मातम

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बेटी के सिर से पिता का साया और सुहाग उजड़ गया। यह हादसा इतना भयानक था की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना महासमुंद जिले की है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम परसापाली के पंचराम भुंजिया अपने ससुर विश्वनाथ भुंजिया और रंजित भुंजिया के साथ बाइक क्रमांक सीजी 06 जीएल 1854 से शुक्रवार रात 10 बजे खल्लारी मेला देखने जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-353 में निर्माणाधीन हंगरी रेस्टोरेंट के पास खल्लारी से महासमुंद की ओर जा रही टाटा 407 क्रमांक सीजी 06 बी 6827 के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही पंचराम भुंजिया की मौत हो गई, वहीं विश्वनाथ भुंजिया और रंजित भुंजिया गंभीर रूप से घायल हो गए। 112 से घायलों को अस्पताल लाया गया। वहीं विश्वनाथ भुंजिया की रास्ते में ही मौत हो गई। रंजित भुंजिया को उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

accident news

पिथौरा के ग्राम मेमरा के पास बस क्रमांक सीजी 04 ई 1299 सवारी उतार रहा था, तभी ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। इससे परिचालक को चोट आई वहीं यात्री सुरक्षित थे। एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया। फोरलेन में वाहनों के चालक स्पीड पर नियंत्रण नहीं रख रहे हैं, बस चालक भी नियमों का पालन नहीं करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो