script

ओडिसा से राजस्थान जा रही ट्रक को पुलिस ने रोका, जब हुई चेकिंग तो बोरियां में मिला ये…

locationमहासमुंदPublished: Jan 13, 2019 01:57:42 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

ओडिसा से राजस्थान जा रही ट्रक में लोहे की पाइप लोड थी। जब पुलिस ने चेकिंग तो पाइप के निचे से कुछ बोरियां मिली जिससे देखकर पुलिस हैरान रह गई।

ganja news

ओडिसा से राजस्थान जा रही ट्रक को पुलिस ने रोका, जब हुई चेकिंग तो बोरियां में मिला ये…

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में ओडिसा से राजस्थान जा रही ट्रक में लोहे की पाइप लोड थी। जब पुलिस ने चेकिंग तो पाइप के निचे से कुछ बोरियां मिली जिससे देखकर पुलिस हैरान रह गई।

पिथौरा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में ओडिशा से पिथौरा के रास्ते गांजा की तस्करी हो रही है। सूचना मिलते ही टीम ने ग्राम डोंगरीपाली चौक के पास घेराबंदी कर सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 08 जेबी को रोका। टीम ने देखा कि ट्रक में लोहे की पाइप लोड है। ट्रक की तलाशी ली, तो पाइप के नीचे टीम ने कुछ बोरियां मिली। बोरियों को जब नीचे उतारा गया, तो उसमें गांजा मिला। पुलिस इतनी भारी मात्रा में गांजा देखकर हैरान हो गई। टीम ने ट्रक में सवार ग्राम देवपुरा थाना आंवा जिला टांक राजस्थान के सत्यनारायण मीणा पिता बाबूलाल मीणा (33), ग्राम रायतल थाना गेंडोली जिला बुंदी के नरेश मीणा पिता सत्यनारायण (27) एवं ग्राम महिला पुलिया थाना हनुमान नगर जिला भिलवाड़ा के राजू लाल बलाय पिता कानूराम (38) को गिरफ्तार किया गया।
ganja news
थाना प्रभारी ठाकुर ने बताया कि आरोपी ओडिशा से गांजा लेकर राजस्थान जा रहे थे। ट्रक से टीम ने करीब 2 क्विंटल 66 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत १३ लाख रुपए आंकी गई है। ज्ञात हो कि ओडिशा से गांजा तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन तस्कर नए-नए पैतरे अपना रहे हैं। आरोपी पुलिस की आंख में धूल झोंककर गांजा तस्करी करने का प्रयास करते हैं, लेकिन तस्करों को सफलता नहीं मिल पाती। सिंघोड़ा पुलिस ने एक दिन पूर्व बोलेरो वाहन से गांजा तस्करी कर रहे एक युवक को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि ओडिशा राज्य छग से लगा हुआ है। ओडिशा से गांजे की तस्करी करते हैं। गांजा तस्करी पर विभाग की पैनी नजर है।

कारतूस के साथ हुआ था गांजा जब्त
सिंघोड़ा पुलिस ने 26 दिसंबर को वाहनों की चेकिंग के दौरान कार से 10 किलो गांजा, एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस के साथ राघवेंद्र सिंह उर्फ भूरा पिता रामानंद सिंह (22) जुडमनिया, थाना चोरहटा, जिला रीवा (मध्य प्रदेश) एवं धर्मेंद्र सिंह पिता श्रीकांत सिंह (21) बाबूपुर थाना सिविल लाइन सतना को गिरफ्तार किया था। आरोपी राघवेंद्र सिंह के कब्जे से एक 7.62 एमएम पिस्टल व एक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, एक बाइक नकदी 1320 रुपए जब्त की थी। आरोपियों के खिलाफ थाना सिंघोड़ा थाने में मामला दर्ज है।। तस्करों के खिलाफ नारकोटिक्ट एक्ट की धारा २० (ख) के तहत अपराध दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो