scriptकिंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के मैच पर लग रहा था हार-जीत का दांव, जब पुलिस ने मारी रेड तो… | Police arrested for IPL betting in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के मैच पर लग रहा था हार-जीत का दांव, जब पुलिस ने मारी रेड तो…

locationमहासमुंदPublished: Apr 22, 2019 01:34:10 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस ने शनिवार देर शाम आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते हुए एक सटोरिए को पकड़ा। पुलिस ने सटोरिये से नकदी सहित मोबाइल, टीवी और 74 हजार रुपए की सट्टा-पट्टी बरामद की।

ipl betting

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली केपिटल के मैच पर लग रहा था हार-जीत का दांव, जब पुलिस ने मारी रेड तो…

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले बागबाहरा पुलिस ने शनिवार देर शाम आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते हुए एक सटोरिए को पकड़ा। पुलिस ने सटोरिये से नकदी सहित मोबाइल, टीवी और 74 हजार रुपए की सट्टा-पट्टी बरामद की।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि बागबाहरा पोटापारा में एक व्यक्ति शनिवार रात 8 बजे किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के मध्य हो रहे क्रिकेट मैच में खिलाडिय़ों के चौके-छक्के एवं टीम की जीत-हार के नाम पर मोबाइल से सट्टा खिला रहा है। सूचना पर पुलिस ने पोटापारा के प्रकाश मानिकपुरी के घर पर छापामार कार्रवाई कर सट्टा खिलाते हुए पकड़ा। सटोरिए के पास पुलिस ने टीवी, मोबाइल, नकदी 6158 रुपए एवं 74 हजार रुपए का सट्टा-पट्टी जब्त कर आरोपी के खिलाफ 4(क)जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की। ज्ञात हो कि बागबाहरा पुलिस ने 13 अप्रैल को जनरल स्टोर्स में सट्टा खिलाते हुए दुकान संचालक को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने उक्त आरोपी से 52 सौ रुपए नकदी रकम, एक एलईडी टीवी, 2 नग मोबाइल सहित करीब 2 लाख रुपए की सट्टा-पट्टी जब्त की थी। जानकारी के मुताबिक जिले में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पिछले एक महीने से आधा दर्जन से अधिक सटोरियों पर पुलिस ने कार्रवाई की। महासमुंद जिला मुख्यालय, सरायपाली एवं बागबाहरा में लगातार कार्रवाई चल रही है। उक्त कार्रवाई थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत, प्रधान आ. सुधीर सिंह ठाकुर, एकलव्य बैस, बारिक आदि शामिल थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो