scriptहार्डवेयर की दूकान में अचानक लगी भीषण आग, एक घंटे में सब कुछ जलकर राख, मची तबाही | massive fire suddenly broke out in a hardware shop, everything was burnt to ashes within an hour, there was devastation | Patrika News
महासमुंद

हार्डवेयर की दूकान में अचानक लगी भीषण आग, एक घंटे में सब कुछ जलकर राख, मची तबाही

एक घंटे बाद जब नगर पालिका की फायर ब्रिगेड पहुंची, तब तक दुकान में रखे सामान खाक हो चुके थे। आग की लपटें इतनी तेज थी आसपास के लोग काबू नहीं कर पाए।

महासमुंदMay 04, 2024 / 02:03 pm

Kanakdurga jha

Mahasamund Fire Accident: बागबाहरा में एक हार्डवेयर दुकान में गुरुवार की रात भीषण आग लगने से लाखों के सामान जलकर खाक हो गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे बाद जब नगर पालिका की फायर ब्रिगेड पहुंची, तब तक दुकान में रखे सामान खाक हो चुके थे। आग की लपटें इतनी तेज थी आसपास के लोग काबू नहीं कर पाए।
यह भी पढ़ें

PRSU Exam Date: रीटोटलिंग के नतीजों के पहले ही ली पूरक परीक्षा, छात्रों में आक्रोश

बताया जाता है कि कलर बनाने की दो मशीन, बिजली फिटिंग सामान, प्लांबर सामान, बिल्डिंग मटेरियल सामग्री, एक लैपटॉप, दो कंप्यूटर व कलर पेंट के डिब्बे और फर्नीचर शामिल हैं। आग बुझाने के लिए महासमुंद फायर ब्रिगेड की भी मदद ली गई। हार्डवेयर दुकान में आग लगने की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी। आग लगने का कारण अज्ञात है। अभी तक आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जाता है कि इस आगजनी की इस घटना से लाखों रुपए का नुकसान होने की जानकारी मिली है। दुकान में रखे जरूरी दस्तावेज भी आग में जल गए।

Hindi News/ Mahasamund / हार्डवेयर की दूकान में अचानक लगी भीषण आग, एक घंटे में सब कुछ जलकर राख, मची तबाही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो