script

बर्थडे विश करने पर नाराज हुआ शख्स, युवक को जमकर पीटा, केस दर्ज

locationमहासमुंदPublished: Jul 10, 2019 08:26:47 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Mahasamund: महासमुंद जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां जन्मदिन की बधाई देने पर दो लोगों ने एक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी।

crime in mahasamund

Crime in Mahasamund: Two man brutally thrashed for birthday wish

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद (Crime in Mahasamund) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां जन्मदिन की बधाई देने पर दो लोगों ने एक शख्स से गाली-गलौज कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इस बर्ताव से नाराज शख्स ने दोनों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

पैंट-शर्ट पहनकर खेतों में जुताई करने वाला शख्स किसान नहीं, निकला IAS अफसर

दरअसल, घटना खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम आमाकोनी की है। पुलिस के अनुसार ग्राम आमाकोनी का रहने वाला देवेन्द्र चक्रधारी ने जन्मदिन की बधाई दी, तो इसी गांव के रहने वाले अजय चक्रधारी और लेखराम चक्रधारी नाराज हो गए। दोनों ने देवेन्द्र चक्रधारी के साथ र्दुव्यवहार किया और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

अगर आपको फ्री में चाहिए चावल, चीनी और केरोसिन तेल तो तुरंत बनवाए ये कार्ड

इस बात से देवेन्द्र आगबबूला हो गया और उसके अजय और लेखराम के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट के मामले में धारा 294, 3213, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसी बात को लेकर डिगेश चक्रधारी की रिपोर्ट पर भी पुलिस ने छगन चक्रधारी व मदन चक्रधारी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज किया है।
Crime in Mahasamund से जुड़ी Latest खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो