करोड़पति डकैतों को देख दंग रह गयी वैशाली पुलिस

Prateek Saini

Publish: Sep, 08 2018 07:46:36 PM (IST)

पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरोह के पास लाखों रुपये, विदेशी मुद्राएं,अत्याधुनिक हथियार और संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं...

(हाजीपुर): वैशाली जिले की पुलिस ने एक करोड़पति डकैत गिरोह के खुलासा किया है। पुलिस उसके पास मिले सामान को देख दंग रह गई । इस गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।इनके पास लग्जरी गाड़ियां और विदेशी मुद्राओं के अलावा लाखों की नकदी बरामद की गई है। वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पकड़े गये गिरोह के साथ मीडिया के समक्ष यह खुलासा किया। पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरोह के पास लाखों रुपये, विदेशी मुद्राएं,अत्याधुनिक हथियार और संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। गिरोह बिहार के कई जिलों में डकैती डाल चुका है। इस गिरोह का सरगना फिलहाल जेल में बंद है।


सुलझी डबल मर्डर की गुत्थी

इधर पुलिस ने लघु सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमीश्नर हरेंद्र प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी की हत्या के मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को शक के आधार पर केयरटेकर और घर के नौकरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी। पुलिस की ओर से कडी पूछताछ करने के बाद केयरटेकर शोएब ने अपना कबूल किया की दोनों की हत्या में उसका हाथ था।

 

 

सीएम की खराब सेहत पर हो रही सीयासत

इधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब होने के साथ ही उनके अस्वस्थ होने पर सियासत भी गरमा गई है। इसकी शुरुआत विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने की। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य का मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री पिछले नौ दिनों से बीमार हैं। उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गए हैं। हम मांग करते हैं कि बीमारी संबंधी मेडिकल बुलेटिन जारी कर प्रदेश की जनता को अवगत कराया जाए। तेजस्वी ने ट्विटर हैंडल एकाउंट पर लिखा कि मैं मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 31 अगस्त से ही बीमार हैं। उन्हें वायरल फीवर है। बीमारी की वजह से उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

More Videos

Web Title "Vaishali police arrested gang of robbers"