scriptइस मंत्री ने कहा – यूपी में पहले चरण के मतदान में भाजपा को मिले इतने फीसदी वोट | UP minister says what perencetage of votes did BJP got in first phase | Patrika News

इस मंत्री ने कहा – यूपी में पहले चरण के मतदान में भाजपा को मिले इतने फीसदी वोट

locationलखनऊPublished: Apr 13, 2019 08:44:39 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होगी, लेकिन योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पहले ही यह बता दिया है कि प्रथम चरण के चुनाव में भाजपा को यूपी में कितने फीसदी वोट मिले हैं।

Sidharthnath Singh

Sidharthnath Singh

लखनऊ. लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होगी, लेकिन योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पहले ही यह बता दिया है कि प्रथम चरण के चुनाव में भाजपा को यूपी में कितने फीसदी वोट मिले हैं। सिद्धार्थनाथ सिंह ने एक बयान में कहा कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा को 80 फीसदी वोट मिले हैं। यह बयान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए दिया।
ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नई लिस्ट, इस कैंडिडेट का कटा टिकट, अनुप्रिया पटेल की मां यहां से लड़ेंगीं चुनाव

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा यह-

शनिवार को उत्तर प्रदेश चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने यूपी में मचे अली’ और ‘बजरंग बली’ के घमासान को लेकर मायावती पर तंज कसा और कहा कि वो इस चुनाव में हार से डर रही हैं, इसलिए उन्होंने अब अली और बजरंग बली याद आने लगे हैं।लेकिन मायावती को न अब अली मिलेंगे ना ही बजरंग बली। उन्होंने कहा कि मायावती की कोशिश के वजूद धुर्वीकरण नहीं हुआ है। पहले चरण के चुनाव में भाजपा को 80 फीसद वोट मिले हैं।
मायावती ने किया ट्वीट-

अली बजरंगबली विवाद को लेकर बसपा सुप्रीमो ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि कुछ लोग चुनावी स्वार्थ के लिए ‘अली’ और ‘बजरंग बली’ नाम पर बेवजह टकराव पैदा कर रहे हैं। इसी के साथ बदायूं में सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के लिए संयुक्त रैली में भी उन्होंने कहा था कि अली और बजरंगबली दोनों हमारे हैं। हनुमान जी मेरी जाति से जुड़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो