scriptत्योहार मनाने जा रहा था परिवार..अौर फिर सड़क हादसे ने ले ली तीनों की जान | three died in road accident | Patrika News

त्योहार मनाने जा रहा था परिवार..अौर फिर सड़क हादसे ने ले ली तीनों की जान

locationलखनऊPublished: Nov 09, 2018 12:21:45 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

त्योहार मनाने जा रहा था परिवार..अौर फिर सड़क हादसे ने ले ली तीनों की जान

accident

त्यौहार मनाने जा रहा था परिवार..अौर फिर सड़क हादसे ने ले ली तीनों की जान

लखनऊ. सड़कहादसों को रोकने के लिए सरकार कई प्रयास कर रही है। बावजूद इसके प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। खस्ता हालत सड़कें, रैश ड्राइविंग हादसों के मुख्य कारण रहे हैं। इसके चलते राजधानी के मलिहाबाद इलाके में गुरुवार शाम एक बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक मासूम समेत तीन की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से हड़ंकप मच गया। सभी मृतकों की पहचान हो गई है। मरने वालों में एक बच्ची, महिला और पुरुष शामिल हैं। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक बरेली के रहने वाले तहम्मुल हुसैन (75) एसयूवी गाड़ी से लखनऊ आ रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने मलिहाबाद के पास गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में एसयूवी सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक गाड़ी में 6 लोग सवार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो