script#PulwamaAttack पुलवामा आतंकी हमले पर सुपर सर्जिकल स्ट्राइक हो | Super-Surgical Strike on Pulwama Terror Attack | Patrika News

#PulwamaAttack पुलवामा आतंकी हमले पर सुपर सर्जिकल स्ट्राइक हो

locationलखनऊPublished: Feb 15, 2019 08:42:27 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

देश का काफी उम्मीदे है और उन उम्मीदों को पूरा किया जाना चाहिये

Super-Surgical Strike

#PulwamaAttack पुलवामा आतंकी हमले पर सुपर सर्जिकल स्ट्राइक हो

Ritesh Singh
लखनऊ ,कल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में बी ब्लाक इन्दिरा नगर साईं मन्दिर पर सामाजिक कार्यकर्ता अवधेश गुप्ता छोटू एवं सफदर समीर नकवी के नेतृत्व में सैकड़ो युवा साथियों ने कैंडिल मार्च निकाल कर आतंकवाद का पुतला फूँका और हमले में शहीद हुए जवानों को श्रदांजलि अर्पित कीं।

सामाजिक कार्यकर्ता अवधेश गुप्ता छोटू ने श्रद्वांजलि देते हुए कहा कि कल पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत को कड़ा जवाब देना होगा। देश आतंकियों को इस जघन्य कृत्य के लिए एक और सुपर सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गृहमंत्री राजनाथ सिंह से देश का काफी उम्मीदे है और उन उम्मीदों को पूरा किया जाना चाहिये । क्रिया के जबाव में प्रतिक्रिया होती है पाक ने आतंकी क्रिया की है भारत को मुँहतोड़ प्रतिक्रिया देनी होगी।
पुलवामा आतंकी हमले की पूरा देश निन्दा करता है और हम सब आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द आतंकियों को न भूलने वाला सबक सिखायें।

ट्रेंडिंग वीडियो