scriptसिद्धार्थनाथ बोले राहुल झूठ के शहनशाह | sidharthnath says rahul is telling lie | Patrika News

सिद्धार्थनाथ बोले राहुल झूठ के शहनशाह

locationलखनऊPublished: Sep 25, 2018 12:59:57 pm

Submitted by:

Anil Ankur

– रफेल मामले में उनको पूरी जानकारी नहीं

Union Government tell lies on Rafel issue says congress leader Lallu

Union Government tell lies on Rafel issue says congress leader Lallu

लखनऊ । प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने रफेल खरीद मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा की जा रही बयानबाजी पर उन्हें आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि पहले तो वे शहजादे के नाम से जाने जाते थे लेकिन अब वे झूठ के शहनशाह हो गए हैं।
लोकभवन में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी रफेल मामले में अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं। उन्हें तथ्यों की सही जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मेरे दो सवालों का जवाब दें और बताएं कि राहुल बताएं कि यह सौदा कब हुआ था। रफेल का उत्पादन हुआ है उसके साथ अम्बानी का 2012 में समझौता हुआ था या नहीं। इससे साफ हो जाएगा कि राहुल गांधी सही बोल रहे हैं या गलत। उन्होंने कहा कि वे लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।
राहुल गांधी से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि रफेल आफसेट है या उत्पाद । रफेल लेने का करार अगर एचएएल से हो गया था तो उनकी सरकार ने मुहर क्यों नहीं लगाई। एक कहावत है कि लगातार 100 झूठ बोलने पर वह सच साबित हो जाता है, लेकिन यह झूठ सच साबित होने वाला नहीं। प्रधानमंत्री को बदनाम करना चाहते हैं। एक बात और कि लोकसभा चुनाव में रफेल मुद्दा नहीं बनेगा।
उन्होंने कहा कि वे लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। वह यह भी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांस पर दबाव बनाकर यह सौदा किया है, अगर ऐसा होता तो अब तक बहुत सारी बातें सामने आ चुकी होतीं। वह यूपीए सरकार की कमियों को छिपाने के लिए ऐसा कह रहे हैं। उनकी सरकार में 126 रफेल खरीदने का सही से करार हुआ होता तो एनडीए सरकार को इसकी जरूरत ही न पड़ती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो