scriptशिवपाल यादव ने नये घर में किया गृह प्रवेश, 6 एलबीएस हुआ नया एड्रेस | shivpal yadav griha pravesh in new home 6 LBS in lucknow | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल यादव ने नये घर में किया गृह प्रवेश, 6 एलबीएस हुआ नया एड्रेस

बुधवार को अष्टमी पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है।

लखनऊOct 17, 2018 / 11:25 am

आकांक्षा सिंह

lucknow

शिवपाल यादव ने नये घर में किया गृह प्रवेश, 6 एलबीएस हुआ नया एड्रेस

लखनऊ. बुधवार को अष्टमी पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है। पूजा अर्चना के बाद उन्होंने सरकारी आवास में प्रवेश किया। शिवपाल यादव का नया घर 6 एलबीएस पर स्थित है। जानकारी के मुताबिक नया घर समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे के ऑफिस के रूप में भी प्रयोग होगा।

योगी सरकार ने दिया बंगला

Shivpal Singh Yadav को राज्य संपत्ति विभाग ने नया बंगला अलॉट किया है जिसके बाद अब उनका नया पता 6-एलबीएस हो गया है। बताते चलें कि शिवपाल को बंगला अलॉट किया गया है वह पहले बसपा का कार्यालय हुआ करता था। शिवपाल को इतना बड़ा बंगला अलॉट होने से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। राजनीतिक पदों पर आसीन सभी लोगों को यह बात पच नहीं रही कि शिवपाल को किस कारण Sarkari Banglow अलॉट किया गया है। शिवपाल सिंह यादव ने पहले अपना फैंस एसोसिएशन और फिर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित कर धीरे-धीरे Samajwadi Party के खिलाफ विद्रोह के स्वरों को तेज कर दिया है। शिवपाल यादव लोकसभा चुनाव से पहले नई राजनीतिक पार्टी बनाने में जुट गए हैं। उन्होंने इसके लिए चुनाव आयोग में दस्तक दी है। इसके अलावा शिवपाल यादव ने प्रदेश का दौरा कर अपने समर्थकों को एकजुट करना शुरू कर दिया है।

मिली जेड प्लस सिक्योरिटी

योगी सरकार ने शिवपाल यादव को जेड प्लस सेक्योरिटी भी दी है। शिवपाल सिंह यादव को मिली धमकी के बाद योगी सरकार ने उनको जेड प्लस सुरक्षा देने का फैसला लिया था। आपको बता दें कि अभी तक उत्तर प्रदेश में केवल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, उनके पिता मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती के पास जेड प्लस सुरक्षा है। जानकार ऐसा मान रहा हैं कि योगी सरकार के शिवपाल को जेड प्लस सुरक्षा देने के फैसले के बाद विपक्षी दल इसको मुद्दा बनाएंगे। वहीं इससे पहले मायावती का खाली बंगला शिवपाल को देने को लेकर सरकार पहले ही सवालों के घेरे में है।

Home / Lucknow / शिवपाल यादव ने नये घर में किया गृह प्रवेश, 6 एलबीएस हुआ नया एड्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो