scriptवसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से पैसे लेकर कट्टरपंथी उलझा रहे राम मंदिर का मामला | shia waqf board chairman waseem rizvi controversial statement | Patrika News

वसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से पैसे लेकर कट्टरपंथी उलझा रहे राम मंदिर का मामला

locationलखनऊPublished: Sep 25, 2018 07:27:02 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से पैसे लेकर कट्टरपंथी उलझा रहे राम मंदिर फैसला

shia waqf board chairman waseem rizvi

वसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- अब हो ही जाना चाहिये राम मंदिर का निर्माण

लखनऊ. अपने विवादित बयानों के लिये मशहूर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का एक और ताजा बयान सुर्खियों में है। उन्होंने कहा कि बीती रात भगवान राम उनके ख्वाब में आये थे। वह रो रहे थे। वसीम रिजवी ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि अब राम मंदिर निर्माण पर फैसला हो ही जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से पैसे लेकर कुछ कट्टरपंथी राम मंदिर का मामला उलझा रहे हैं। गौरतलब कि राम मंदिर निर्माण का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। शीर्ष अदालत 28 सितंबर को इस पर फैसला सुना सकता है।
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर न बनने से राम भक्तों के साथ ही खुद भगवान राम भी निराश हैं। बीती रात (सोमवार) भगवान राम हमारे ख्वाब में आये, वह रो रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का फैसला हो ही जाना चाहिए।
यह भी पढ़ें

पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी

पाकिस्तान के झंडे को ईस्लाम का झंडा बताते हैं कट्टरपंथी
वसीम रिजवी ने कहा कि भारत के वे कट्टरपंथी मुसलमान राम जन्मभूमि पर बाबरी पंजे जमाये हुए हैं, जो पाकिस्तान के झंडे को इस्लाम का झंडा बताकर, उससे मोहब्बत करना अपना ईमान समझते हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या भगवान राम का जन्मस्थान है, मुसलमानों के तीनों खलीफाओं का कब्रिस्तान नहीं है।
पाकिस्तान से पैसे लेकर उलझाये हैं राम मंदिर का मुद्दा
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान से पैसे लेकर और कांग्रेस की मदद से वहाबी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आज तक अयोध्या का मामला उलझाये हैं। कहा कि हिंदुस्तान में फसाद कराने वाले मुल्ला लाशों की संख्या गिनाकर पाकिस्तान से ईनाम लेते हैं। लेकिन अब और नहीं। अब राम मंदिर का निर्माण हो ही जानी चाहिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो