scriptसाक्षी महाराज का यू-टर्न, कहा- टिकट नहीं भी मिला तो भी करूंगा भाजपा के लिए प्रचार | Sakshi Maharaj takes a u-turn over warning to BJP for LOk sabha ticket | Patrika News

साक्षी महाराज का यू-टर्न, कहा- टिकट नहीं भी मिला तो भी करूंगा भाजपा के लिए प्रचार

locationलखनऊPublished: Mar 13, 2019 04:20:53 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

साक्षी महाराज ने साफ संकेत दिए कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो यह ठीक नहीं होगा। इसके परिणाम सुखद नहीं होंगे।

Sakshi

Sakshi

लखनऊ. चुनावी सरगर्मी के बीच लोकसभा चुनाव का टिकट काटे जाने के डर से कुछ नेताओं का विरोध देखने को मिल रहा है। मंगलवार को ही उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को खत लिखकर अपने मंसूबे साफ कर दिए। उन्होंने साफ संकेत दिए कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो यह ठीक नहीं होगा। इसके परिणाम सुखद नहीं होंगे। ऐसा माना जा रहा था कि इस चेतावनी भरे खत के बाद भाजपा कोई सख्त एक्शन ले सकती है, लेकिन तभी बुधवार को साक्षी महाराज ने यू-टर्न ले लिया। साक्षी ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने कोई चेतावनी नहीं दी।
ये भी पढ़ें- साक्षी महाराज के खत के बाद आया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जवाब, दिया यह बड़ा बयान

नहीं दी कोई चेतावनी-

उन्होंने खत को पार्टी के लिए चेतावनी की बात को खारिज करते हुए कहा कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की चेतावनी नहीं दी है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी गंभीर है और पार्टी ने प्रोफार्मा भेजकर सभी सांसदों से विवरण मांगा गया था। पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी जो मैनें दी। मैंने कुछ भी गलत नहीं लिखा था। मुझे पार्टी ने पांच बार सांसद बनाया और इसके लिए मैं एहसान मंद हूं।
ये भी पढ़ें- सपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट, जानिए किस सीट से किसे मिला टिकट, हुई बड़ी घोषणा

भाजपा के लिए करूंगा प्रचार-

उन्होंने आगे कहा कि मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था, आज भी खड़ा हूं और आगे भी खड़ा रहूंगा। लोकसभा का टिकट मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर मुझें किसी भी तरह की शंका नहीं है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा। और यदि ऐसा नहीं होता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करुंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो