scriptबिना बताये मुलायम के आवास पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नेता जी रह गये हैरान, सामने आई यह बात | Rajnath Singh today met Mulayam Singh Yadav at Lucknow | Patrika News

बिना बताये मुलायम के आवास पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नेता जी रह गये हैरान, सामने आई यह बात

locationलखनऊPublished: Apr 27, 2019 06:56:45 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– लखनऊ में मुलायम से मिले राजनाथ- अचानक मुलायम के आवास पर पहुंचे राजनाथ- नेता जी की पूछी कुशलक्षेम

Home Minister Rajnath Singh

बिना बताये मुलायम के आवास पहुंचे गृहमंत्री, नेता जी रह गये हैरान, सामने आई यह बात

लखनऊ. केंद्रीय गृहमंत्री व लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के दिग्गज नेताओं में शुमार मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। वह बिना बताये मुलायम से मिलने पहुंचे। उन्हें सामने देख नेता जी हैरान रह गये। राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के आवास पर जाकर उनसे कुशलक्षेम पूछी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। गौरतलब है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते शुक्रवार मुलायम सिंह यादव लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती हो गये थे।
पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के अस्पताल में भर्ती होने खबर मीडिया में आई तो राजनीतिक गलियारों में हड़कम्प मच गया। हर कोई इस दिग्गज नेता का कुशलक्षेम जानना चाहता था। अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक है। रुटीन चेकअप के लिए वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। एसजीपीजीआई के सीएमएस अमित अग्रवाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए आये थे। उनका स्वास्थ्य ठीक है, बस उन्हें थोड़ी डायबिटीज की शिकायत है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1122124723465310208?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो