scriptएडीजी पीवी रमाशास्त्री पद ग्रहण करते ही एक्शन में आये, यूपी में अपराधों पर दिया ये बयान | PV Rama Shastri takes charge as ADG law and order of UP | Patrika News
लखनऊ

एडीजी पीवी रमाशास्त्री पद ग्रहण करते ही एक्शन में आये, यूपी में अपराधों पर दिया ये बयान

यूपी के नए एडीजी कानून व्यवस्था पीवी रमाशास्त्री ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया।

लखनऊJun 17, 2019 / 01:21 pm

आकांक्षा सिंह

lucknow

एडीजी पीवी रमाशास्त्री पद ग्रहण करते ही एक्शन में आये, यूपी में अपराधों पर दिया ये बयान

लखनऊ. यूपी के नए एडीजी कानून व्यवस्था पीवी रमाशास्त्री ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि यूपी बड़ा प्रदेश है जहां हमेशा चुनौतियां रहेंगी। पिछले दो साल में अपराधों में कमी आई है। कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है। हमारी प्राथमिकता है कि अपराध ना हो। साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए एंटी रोमियो स्क्वायड को और मजबूत किया जाएगा।

 

lucknow

बता दें कि नए एडीजी पीवी रामा शास्त्री मूल रूप से आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले के रहने वाले हैं, जो 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने सालों तक सीबीआई अकादमी के डायरेक्टर पद पर रहते हुए इंटर एजेंसी ट्रेनिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। राम शास्त्री को अन्तर्राष्ट्रीय कानूनों को भी बारीकी से समझते हैं। साल 2006 में उन्हें पुलिस डिपार्टमेंट के सर्वोच्च सम्मान पुलिस सर्विस मैडल से भी सम्मानित किया जा चुका है। वह भारत सरकार की एनआईए में बतौर आईजी अपनी सेवाएं दे चुके है। पीवी रामा शास्त्री पूर्व में जॉइंट सेक्रेटरी, कन्ज्यूमर अफेयर्स भारत सरकार में नियुक्त थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो