scriptलखनऊ और अमेठी में दिनदहाड़े गोली मारकर लाखों की लूट | Petrol pump salesman shot by bullet and 4.29 lakh looted | Patrika News

लखनऊ और अमेठी में दिनदहाड़े गोली मारकर लाखों की लूट

locationलखनऊPublished: Oct 29, 2018 05:24:46 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

राजधानी में बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी के सेल्समैन को गोली मार दस लाख लूट लिए।
 

loot

लखनऊ और अमेठी में दिनदहाड़े गोली मारकर लाखों की लूट

लखनऊ. पुलिस के लगातार एनकाउंटर के बाद भी बेखौफ बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। राजधानी लखनऊ और अमेठी में अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने गोली मार कर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। लखनऊ के विभूतिखंड में 10 लाख रुपये बैंक में जमा करने जा रहे एचपी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह को बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह घटना बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू अकादमी रोड पर उस समय घटित हुई जब श्याम सिंह गैस एजेंसी का 10 लाख रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके सीने में गोली मार दी। श्याम सिंह को तत्काल लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।
इस तरह दिया घटना को अंजाम
गोली मारने वाले बदमाश पहले से ही बैंक के सामने घात लगाकर इंतजार कर रहे थे। श्याम सिंह के वहां पहुंचते ही बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी और बैग छीनकर भाग गए। श्याम सिंह के परिवार में पिता, पत्नी, दो बेटियां और एक छोटा भाई है।
अमेठी में भी सेल्समैन को मारी गोली

वहीं अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के सेल्समैन को बाइक सवार तीन लुटेरों ने गोली मार दी और 4.29 लाख रुपए लूट लिए। घटना के विरोध में पेट्रोल पंप संचालकों ने एक दिन के लिए पेट्रोल डीजल की बिक्री बंद कर दी। गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर बर्नाटीकर के पास पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह का श्री बृजमोहन आटो मोबाइल नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार सुबह लगभग सवा दस बजे पंप के सेल्समैन जामों थाना क्षेत्र के पूरबगौरा निवासी पारसनाथ वर्मा व सरमें निवासी भगवत सिंह बैंक में कैश जमा करने बाइक से निकले। रास्ते में लोदी नाला के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और पैसों का बैग लिए पारसनाथ पर तमंचा तान दिया, लेकिन सेल्समैन लुटेरों से भिड़ गया। इसी बीच भगवत सिंह दूसरे लुटेरे से भिड़ गया और उसे सड़क किनारे गड्ढे में घसीट ले गया। खुद को घिरता देख एक लुटेरे ने गोली चला दी जो किसी को नहीं लगी।
तभी दूसरे लुटेरे ने गोली चला दी जो पारसनाथ के सिर को छूती हुई निकल गई। गोली लगने से वह घायल हो गया, जिसके बाद लुटेरे बैग छीनकर बाइक से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे लोगों ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचे सीओ श्रीराम ने घायल सेल्समैन से घटना की जानकारी ली। वहीं लूट की सूचना पर एसपी अनुराग आर्य भी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

ट्रेंडिंग वीडियो