script

Satta King : भारत और वेस्ट इंडीज के मुकाबले को लेकर सट्टाकिंग अभी से हुए तैयार, एसटीएफ के एक छापे ने फैलाई दहशत

locationलखनऊPublished: Nov 03, 2018 05:56:09 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Satta King : राजधानी के इकाना स्टेडियम में भारत और वेस्ट इंडीज (India vs west indies) के मुकाबले में लोग अभी से सट्टा, Satta लगाने व ऑनलाइन सट्टा, Online Satta खेलने के लिए तैयार हो गए हैं।
 

Online satta king up

Satta King : भारत और वेस्ट इंडीज के मुकाबले में सट्टाकिंग अभी से हुए तैयार, एसटीएफ के एक छापे ने फैलाई दहशत

लखनऊ. यूपी की राजधानी के इकाना स्टेडियम में 6 नवंबर दिन मंगलवार को भारत और वेस्ट इंडीज (India vs west indies) के बीच कड़ा मुकाबला होने जा रहा हैं। जिसके उत्साह को लेकर लोग अभी से सट्टा, Satta लगाने व ऑनलाइन सट्टा, online satta खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। भारत और वेस्ट इंडीज (India vs west indies) के मुकाबले में यूपी में जमकर सट्टा लगाया जाएगा। इसके साथ ही यूपी पुलिस, UP Police ने भी सट्टा लगाने व खेलने वालों के खिलाफ कमर कस ली है।

Satta King के लोगों में दहशत का माहौल

लखनऊ में सट्टा लगाने व खेलने वाले कुछ लोगों को बड़ा झटका लगा हैं क्योंकि एसटीएफ टीम, STF Team ने शुक्रवार को लखनऊ के केसरबाग में चार लोगों को सट्टा लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा हैं। जिससे सट्टाकिंग Satta King के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। लखनऊ एसटीएफ, Lucknow STF को सूचना मिली थी कि दुबई में हो रहे टी20 मैच, T20 Match को लेकर कुछ लोग केसरबाग इलाके में सट्टा लगाया जा रहा है। लखनऊ एसटीएफ टीम को भी इस बात की खुशी हो रही है कि उन्हें सट्टा खेलने की सटीक जानकारी मिली और सट्टा खेलने वाले भी पकड़े गए।

कुछ लोग तो ऑनलाइन भी खेलते हैं सट्टाकिंग गेम, Satta King Game

आज के समय में टेक्नोलॉजी का इतना विस्तार हो गया है कि लोगों द्वारा अब कई तरह के satta matka 2018 ऑनलाइन खेले जाने लगे हैं। यहां तक कि सट्टा खेलने के लिए कई तरह के ऐप्स भी आ गए हैं। जिसके माध्यम से पुलिस से बचने के लिए लोग ऑनलाइन सट्टा खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि इसमें पुलिस द्वारा पकड़े जाने के चांस बहुत कम होते हैं। इसलिए ऑनलाइन सट्टा का करोबार तेजी के साथ बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

एसटीएफ के छापे ने फैलाई दहशत

अब देखना ये है कि इस बार भारत और वेस्ट इंडीज के टी20 मैच को लेकर सट्टा बाजार में सट्टा लगेगा या नहीं क्योंकि सट्टाकिंग व उनके लोगों में लखनऊ में एसटीएफ के छापे ने दहशत फैला दी है। इस बार तो यूपी पुलिस भी उत्तर प्रदेश में सट्टा खेलने व लगाने वालों के खिलाफ पहले से ही कमर कस ली है। वह पूरी तरह से तैयार की इस बार देखते है कि यूपी में सट्टकिंग कैसे खेलते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो