scriptआज 68 के हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, Social Media पर दिग्गजों की बधाइयों का सिलसिला जारी | narendra modi birthday wishes by followers on twitter | Patrika News

आज 68 के हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, Social Media पर दिग्गजों की बधाइयों का सिलसिला जारी

locationलखनऊPublished: Sep 17, 2018 02:21:41 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 68वें जन्मदिन पर राष्ट्रपति सहित कई दिगज्जो द्वारा ट्विटर पर बधाइयां देने सिलासिला जारी है।

pm modi

pm modi

लखनऊ. आज 17 सितम्बर दिन सोमवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 68वां जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर गृहमंत्री और लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी के दोनों उप-मुख्यंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्या ने उनके अच्छ स्वास्थ्य और लम्बी आयु कामना करते हुए ट्वीट कर बधाई दी है।

600 करोड़ की परियोजना की देंगे सौगात

बताया जा रहा है कि आज PM Narendra Modi का 68वां जन्मदिन है वह अपना जन्म दिन वाराणसी में प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ मनाएंगे और वाराणसी में ही रिटर्न गिफ्ट में लगभग 600 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। चार साल में प्रधानमंत्री की अपने संसदीय क्षेत्र की यह 14वीं यात्रा मानी जा रही है।

बीचएयू में रीजनल ऑप्थैल्मोलॉजी सेंटर की आधार शिला रखेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश को जिन परियोजनाओं की सौगात देने जा रहा है। उनमें पुरानी काशी के लिए इंटीग्रेटेड पावर डेवलपमेंट स्कीम (आईपीडीएस) और बीएचयू में अटल इन्क्यूबेशन सेंटर भी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा बीचएयू में रीजनल ऑप्थैल्मोलॉजी सेंटर की आधार शिला भी रखने की योजना बनाई गई है।

 

लखनऊ सांसद और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत काफी आगे बढ़ गया है और दुनिया की 6 वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो नए भारत के सपने को पूरा करने के लिए दृढ़ता के साथ काम कर रहे हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करता हूं।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी और उनकी दीर्घायु व स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

https://twitter.com/hashtag/HappyBdayPMModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जिनका एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित है, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता ,करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्त्रोत व देशवासियों के ह्रदय सम्राट तथा देश के यशस्वी हैं।

https://twitter.com/hashtag/PM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है कि दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, अपार ऊर्जा के स्रोत, नव विचारधारा के संवर्धक, प्रभावशाली कार्यसाधक आदरणीय प्रधानमंत्री श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन की शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई, प्रभु उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु रखे उनका नेतृत्व हमारे लिए एक प्रेरणा है।

https://twitter.com/drdineshbjp/status/1041501548373635072?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो