scriptMirzapur Episode अमेजन प्राइम वीडियो देखने के लिए यूपी के लोग हो रहे बेहद उताबले | Mirzapur Episode Review in Hindi | Patrika News

Mirzapur Episode अमेजन प्राइम वीडियो देखने के लिए यूपी के लोग हो रहे बेहद उताबले

locationलखनऊPublished: Nov 19, 2018 01:46:37 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Mirzapur Episode : मिर्जापुर एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो की 9 सीरीज लांच कर दी गई हैं। जिसे देखने के लिए लखनऊ सहित पूरे उत्तर प्रदेश के लोग देखने के लिए वेताब हो रहे हैं।
 

Mirzapur Episode Amazon Prime Video Review in Hindi

Mirzapur Episode अमेजन प्राइम वीडियो देखने के लिए यूपी के लोग हो रहे बेहद उताबले

लखनऊ : मिर्जापुर एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो की 9 सीरीज लांच कर दी गई हैं। जिसे देखने के लिए लखनऊ सहित पूरे उत्तर प्रदेश के लोग देखने के लिए वेताब हो रहे हैं। मिर्जापुर एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो में पंकज त्रिपाठी ने हमेशा की तरह अपने रोल को शानदार तरीके से अदा किया है जो लखनऊ के नवाबों को बहुत पसन्द आया हैं क्योंकि उनके डायलॉग्स लखनऊ के दर्शकों को बहुत पसंद आए।

दर्शक हैं काफी उत्साहित

गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी वेब सीरीज मिर्जापुर के 9 एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिए गए हैं। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर एपिसोड में मुख्य भूमिका अदा की हैं। इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। मिर्जापुर के 9 सीरीज के शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं।

जानिए क्या है कहानी

मिर्जापुर के एपिसोड्स में यूपी में मिर्जापुर के लोकल ड्रग व्यापारी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के हुकूमत की कहानी बताई गई है। कालीन भैया मिर्जापुर में अपना दबदबा बनाए रखना चाहता है। लोग कालीन भैया के खौफ में जी रहे हैं। कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) को मिर्जापुर की जिम्मेदारी संभालने लायक बनाना चाहता हैं लेकिन दो लोकल लड़कों गुड्डू (अली फजल), बबलू (विक्रांत मैसी) के आने के बाद कालीन भैया की बादशाहत पर खतरा मंडराने लगा है। यहीं से शुरू होता है मिर्जापुर में पैंठ जमाने का खूनी खेल।

मिर्जापुर एपीसोड अमेजन प्राइम वीडियो डाउनलोड के लिए खूब सर्च

लखनऊ से उज्जवल यादव का कहना है कि मिर्जापुर एपीसोड अमेजन प्राइम वीडियो डाउनलोड करके देखने के लिए कई प्रकार वेबसाइटों पर सर्च कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों सीरीज का ट्रेलर भी लोगों के बीच आया था, जिसमें कालीन भैया के रोल में दिखे और पंकज त्रिपाठी की अदाकारी देखने लायक है। ट्रेलर में अली फजल भी सरप्राइज करते हैं और विक्रांत मैसी भी अपने रोल में फिट देखाई देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो