भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर मायावती ने लगाया गुप्तचरी का आरोप

By: Karishma Lalwani

Published On:
Mar, 31 2019 01:57 PM IST

  • उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दलित आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे चंद्रशेखर आजाद ने भी लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दलित आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे चंद्रशेखर आजाद ने भी लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है। उन्होंने वाराणसी से चुनाव लड़ने और जीतने की घोषणा की है। चंद्रशेखर के इस फैसले से नाखुश बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा है कि दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। मायावती ने चंद्रशेखर को बीजेपी का गुप्तचर बताया है।

 

बीजेपी को हटाने के लिए एक-एक वोट कीमती

मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह संगठन बीजेपी ने ही षडयंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है। मायावती का आरोप है कि गुप्तचरी करने के लिए बीजेपी ने पहले चंद्रशेखर को बीएसपी में भेजा लेकिन यह षडयंत्र विफल रहा। इसलिए बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए एक-एक वोट बहुत कीमती है।

पहले भी लगाया आरोप

मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर पहले भी आरोप लगाया है। सहरानपुर के जातीय दंगे से चर्चा में आए चंद्रशेखर के साथ मायावती ने किसी भी तरह के संबंध से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा था कि सहारनपुर में दंगा बीजेपी-आरएसएस के इशारे पर हो रहा है और भीम आर्मी पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी का ही प्रोडक्ट है।

Published On:
Mar, 31 2019 01:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।