scriptदोस्त की पत्नी को प्रसाद में नींद की गोली खिलाकर किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो | Man rapes friends wife in Lucknow Madiyaon area, makes obscene video | Patrika News
लखनऊ

दोस्त की पत्नी को प्रसाद में नींद की गोली खिलाकर किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

हनुमान जी के प्रसाद में नींद की गोली खिलाकर दोस्त ने किया दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म, सो सालों तक किया ब्लैकमेल। बीमार पीड़िता ने सबंध बनाने से किया इंकार तो आरोपी ने उसका वीडियो पति को भेजा। मड़ियांव पुलिस ने नहीं की कार्रवाई। कोर्ट का आया आदेश।

लखनऊApr 28, 2024 / 02:58 pm

Ritesh Singh

lucknow crime
मड़ियांव में दोस्त की पत्नी को प्रसाद के बहाने नींद की गोलियां खिला दी, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। होश में आने के बाद महिला ने विरोध किया, तब आरोपी  ने उसके बच्चों को जान से मारने और  उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। जिसकी वजह से  उसे  दो सालों तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा।

कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज 

इनकार करने पर आरोपी ने मित्र को उसकी पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो भेज दिया, विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति के साथ मारपीट की । महिला ने आरोप लगाया की पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी। जब कोर्ट का आदेश आया तब   मड़ियांव पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर की  हैं।

पीड़िता ने बताई आप बीती 

मडियांव थाना क्षेत्र निवासी महिला के मुताबिक उसका पति ठेला लगाता है। महिला के पति के बगल ठेला लगाने वाले सोनू उर्फ आशीष शर्मा की उसके पति से दोस्ती थी ,जिसकी वजह से पीड़िता के घर पर आना जाना भी था। आरोप है कि दो साल पहले महिला का पति फेरी लगाने के लिए गया था। उसके बच्चे स्कूल गए हुए थे। महिला ने बताया कि मंगलवार का दिन था। तभी आशीष उसके घर पहुंचा और हनुमान जी का प्रसाद के बहाने उसे बूंदी में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दिया। कुछ देर बाद महिला का सिर चकराने लगा और कुछ ही देर के बाद वह बेसुध हो गयी। तभी आशीष ने उसके साथ बेहोशी हालत में दुष्कर्म किया। 
 
यह भी पढ़ें
 

58 वर्षीय महिला के साथ पहले दुष्कर्म, फिर हत्या की कोशिश,अपराधी गिरफ्तार 

महिला का कहना है कि होश में आने के बाद उसके कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। विरोध करने पर आशीष ने उसके बच्चों को जान से मारने और पीड़िता को उसकी आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। लोक-लाज के भय से महिला खामोश रही। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसे दो सालों  तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा।

बीमार पीड़िता पर आरोपी ने बनाया दवाब, जड़े थप्पड़ 


पीड़ित महिला ने बताया कि बीते 9 जनवरी 2024 को  उसकी तबियत सही नहीं थी, तभी आशीष उर्फ सोनू ने उसके साथ  दोबारा जबरदस्ती करने लगा और संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। जब पीड़िता ने विरोध  किया तो आरोपी ने पीड़िता को कई थप्पड़ जड़े, फिर उसके पति के पास उसकी आपत्तिजनक वीडियो भेज दी। पीड़िता का पति आरोपी के घर पर शिकायत करने पहुंचा।  जहां आशीष, उसकी मां, भाई गोलू ने उसके पति के  साथ जमकर मारपीट की और  फिर दुकान पहुंचकर पीड़िता की भी पिटाई कर दी।

1090 पर नहीं हुई सुनवाई 

पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत 1090 पर करने के बाद मड़ियांव थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, महिला ने कहा कि पुलिस हमें भगाती रही, जिसके बाद पीड़िता ने  वकील के माध्यम से कोर्ट में अर्जी दायर की। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो