scriptप्रेमी युगल ने लगा ली फांसी | Love couples hanged self and sucide | Patrika News

प्रेमी युगल ने लगा ली फांसी

locationलखनऊPublished: Aug 14, 2017 11:02:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कुछ ग्रामीण बता रहे हैं हत्या का ममला तो पुलिस बता रही है आत्महत्या।
 

lovers sucide

lovers sucide

रायबरेली. रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा ममुनी स्थित गुडिय़ा का बाग में प्रेमी जोड़ों की लाश प्लास्टिक की रस्सी के सहारे बबुल के पेड़ से लटकती मिली। शौच को निकले ग्रामीणों ने लटकते शव को देखा तो हड़कम्प मच गया। वहीं इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग इस घटना पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। वहीं पुलिस इस मामले को आत्महत्या का रूप देने में लगी है, लेकिन कुछ ग्रामीण दबी जुबान से इसे हत्या का मामला मान रहे हैं।
सलोन कोतवली क्षेत्र के ग्राम सभा ममुनी निवासी प्रदीप कुमार मौर्या (25) पुत्र शीतला प्रसाद उसी गांव की दूसरी बिरादरी की लड़की मोना (20) पुत्री राजनारायण दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। समाज में हो रही थू-थू को देखते हुए लड़के के परिजनों ने प्रदीप की शादी डलमऊ में तय कर दी थी, लेकिन उसके बावजूद दोनो का छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलना जारी था। सोमवार को सन्दिग्ध परिस्थितयों में प्रेमी युगल की लाश ममुनी गांव के बाहर गुडिय़ा का बाग में बबुल के पेड़ से लटकती पाई गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इस दौरान लड़के के परिजन को छोड़ कर लड़की के परिजनों की गैर मौजूदगी गांव में चर्चा का विषय बनी रही। बताते चलें कि प्रेमी जोड़ों की लटकती लाश देख कर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता दिखाई दे रहा है, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है।
सलोन क्षेत्राधिकारी शशिकांत यादव ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, जिसकी जानकारी दोनों के परिजनों को हो गई थी जिसके बाद प्रेमी युगल ने बाद में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग इस घटना पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। वहीं पुलिस इस मामले को आत्महत्या का रूप देने में लगी है, लेकिन कुछ ग्रामीण दबी जुबान से इसे हत्या का मामला मान रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो