scriptLok Sabha Election 2024: मेरठ में आज जनसभा करेंगे सीएम योगी, नाराज ठाकुरों को मनाने की पुरजोर कोशिश | Lok Sabha Election 2024 CM Yogi will hold a public meeting in Meerut today | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Election 2024: मेरठ में आज जनसभा करेंगे सीएम योगी, नाराज ठाकुरों को मनाने की पुरजोर कोशिश

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में गरजेंगे। वहीं, 20 अप्रैल को अखिलेश यादव मेरठ आएंगे।

लखनऊApr 18, 2024 / 10:16 am

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 CM Yogi will hold a public meeting in Meerut today
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के समय क्षत्रिय समाज की नाराजगी बीजेपी के लिए घातक हो सकती है। इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद कमान संभाल ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा क्षत्रिय बहुल क्षेत्रों में लगातार जनसभाएं करना दिखाता हैं कि यह महज कोई संयोग नहीं है बल्कि चुनावी मजबूरियां भी हो सकती हैं, क्योंकि इस समय बीजेपी से ठाकुर समाज नाराज हैं। इस नाराजगी के पीछे ठाकुर समाज से आने वाले नेताओं के टिकट कटने से लेकर बयान तक वजहें बताई जा रही है।
पहले चरण से ठीक पहले क्षत्रिय समाज की नाराजगी ने भारतीय जनता पार्टी को मुश्किलों में डाल दिया है। उधर ठाकुरों की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को मैदान में उतार दिया है। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद और मेरठ में चुनावी जनसभा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी ठाकुर समाज को साधने की पुरजोर कोशिश करेंगे।
ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में जनसभा करेंगे सीएम योगी
ठाकुर समाज की कई जगह नाराजगी के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार पश्चिम यूपी में जनसभाएं कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किठौर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में जाएंगे। वें हेलिकॉप्टर से सिसौली इंटर कॉलेज के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। तीन बजे से उनकी सभा होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री पिलखुवा जाएंगे।
20 को होगी मेरठ में जनसभा करेंगे अखिलेश यादव
पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की 20 अप्रैल (शनिवार) को मेरठ में जनसभा करेंगे। अखिलेश लखनऊ से हिंडन एयरपोर्ट आएंगे। वहां से दोपहर 12:10 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। एक घंटे रैली में रहेंगे। दोपहर 1:10 बजे यहां से अमरोहा निकल जाएंगे।
19 अप्रैल को बदायूं- बिजनौर स्टेट हाईवे रहेगा बंद
19 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान होगा। इसी दिन पीएम मोदी की उत्तर प्रदेश के अमोरहा में बड़ी चुनावी रैली होगी। इस रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। यह जनसभा नेशनल हाईवे के किनारे एक मैदान में होगी। इस दौरान बदायूं- बिजनौर स्टेट हाईवे पूरी तरह से बंद रहेगा।

Home / Lucknow / Lok Sabha Election 2024: मेरठ में आज जनसभा करेंगे सीएम योगी, नाराज ठाकुरों को मनाने की पुरजोर कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो