scriptललितपुर और लखनऊ में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों समेत आठ की मौत | Lalitpur and Lucknow tragic incident, 8 people dead | Patrika News

ललितपुर और लखनऊ में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों समेत आठ की मौत

locationलखनऊPublished: Nov 09, 2018 02:29:25 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मलिहाबाद में एसयूपी को ट्रक ने मारी टक्कर, जबकि ललितपुर में पिकप पलटने से हुआ हादसा।
 

accident

ललितपुर और लखनऊ में भीड़ण हादसे, एक ही परिवार के तीन लोगों समेत आठ की मौत

लखनऊ/ललितपुर. ललितपुर, लखनऊ और कन्नौज में हुए अलग-अलग हासदों में आठ लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है।
ललितपुर में गुरुवार देर शाम श्रद्धालुओं से भरी पिकप पलटने से मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 32 से अधिक मौनी श्रद्धालु घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएससी तालबेहट में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने लगभग एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक दीपावली पर्व के दौरान बुन्देलखण्ड के परंपरा नृत्य करने वाले मौनी श्रद्धालु ओरछा धाम में राजा राम सरकार के दर्शन के बाद पिकप में सवार होकर लौट रहे थे। इसी दौरान श्रद्धालुओं की पिकप गाय को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 32 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
बेकाबू ट्रक ने एसयूवी कार को टक्कर मार दी
अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने बताया कि घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से एक डॉक्टरों का पैनल बनाकर सीएससी तालबेहट रवाना किया गया है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
दूसरी घटना लखनऊ के मलिहाबाद इलाके की है। जहां पर गुरुवार शाम एक बेकाबू ट्रक ने एसयूवी कार को टक्कर मार दी, जिसमें एक मासूम समेत तीन की मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से हड़ंकप मच गया। मरने वालों में एक बच्ची, महिला और पुरुष शामिल हैं। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक बरेली के रहने वाले तहम्मुल हुसैन (75) एसयूवी गाड़ी से लखनऊ आ रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने मलिहाबाद के पास गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में एसयूवी सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो