scriptकेशव प्रसाद मौर्य ने 2019 चुनाव में पीएम पद की दावेदारी पर कहा ये | Keshav Prasad Maurya statement on 2019 election and UP growth | Patrika News

केशव प्रसाद मौर्य ने 2019 चुनाव में पीएम पद की दावेदारी पर कहा ये

locationलखनऊPublished: Sep 14, 2018 04:55:35 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के डिप्टी सीएम केेशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को चौरसिया समाज की बैठक में शामिल हुए।

Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya

लखनऊ. यूपी के डिप्टी सीएम केेशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को चौरसिया समाज की बैठक में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि चौरसिया समाज में काफी उर्जा है। संगठित रूप से इसका सदुपयोग करना चाहिए। डिप्टी सीएम ने इस दौरान विपक्ष पर हमला किया व 2019 चुनाव में नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर भी बड़ा बयान दिया।
उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की प्रगति के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं। यूपी में हमारी सरकार नहीं थी, इसलिए पहले यहां का विकास नहीं हो पा रहा था। आने वाले समय में हम शानदार यूपी बनाएंगे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह सपना है जो जरूर पूरा होगा। पिछली सरकारों में कुछ का साथ कुछ का विकास होता था। मोदी जी की सरकार में सबका साथ सबका विकास का काम चल रहा है।
भाजपा किसी की जागीर नहीं-
डिप्टी सीएम ने कहा कि आज सामाजिक प्रतिनिधियों के सम्मेलन रैली नहीं बल्कि वो रैला में बदल जाएंगे। भाजपा में कभी भी कोई भी कहीं पर भी पहुंच सकता है। मैं पार्टी का एक साधारण सा कार्यकर्ता हूं, जिसे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। यह पार्टी किसी की जागीर नहीं है। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है, जिसमें सबसे अधिक विधायक और सांसद है।
मोदी को पीएम बनने से विपक्ष नहीं रोक सकता-
केशव प्रसाद मौर्य ने 2019 चुनाव व पीएम पद पर कहा कि पूरा विपक्ष चाहता है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री न बने,
क्योंकि वह पिछड़ी जाति के हैं और गरीबों के लिए काम कर रहे हैं। अगर मोदी जी ने 5 साल में कुछ नहीं किया था, तो विपक्ष एक क्यों हो रहा है। सारे दल एक हो जाएं तो भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो सिर्फ कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं, देश के प्रधानमंत्री नहीं, क्योंकि देश का प्रधानमंत्री जनता बनाती है।
भाजपा की सरकार है तो अपराधी डर रहा है-
डिप्टी सीएम ने कहा पहले चिन्हित जिलों में बिजली दी जाती थी। आज उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में बिजली दी जा रही है। आज जब भाजपा की सरकार है तो अपराधी डर रहा है। भाजपा अवैध कब्जे वाली जमीनों से कब्ज़ा खाली कराने वाली सरकार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो