script

जानिये कब से शुरु होगी जियो फोन 2 की बुकिंग, ऐेसे बुक कराएं अपना मोबाइल

locationलखनऊPublished: Jul 06, 2018 01:28:59 pm

जियो फोन टू के लांच होने से ही हर तरफ से हड़कंप मच गया है।

lucknow

जानिये कब से शुरु होगी जियो फोन 2 की बुकिंग, ऐेसे बुक कराएं अपना मोबाइल

लखनऊ. जियो फोन टू के लांच होने से हर तरफ से हड़कंप मच गया है। लखनवाइट्स इसे जल्द से जल्दी बुक कराना चाह रहे है। सभी यह जानना चाह रहे हैं कि इसकी बुकिंग कैसे की जाए। इसके लिये वे हजरतगंज स्थित श्री राम टॉवर जा कर मोबाइल शॉप जाकर इसकी जानकारी ले रहे हैं। तो आज हम आपको बताते हैं कि ये फोन कैसे बुक किया जाएगा।

ऐसे करें बुक

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वें एनुअल जनरल मीटिंग में रिलायंस जियो इन्फोकॉम और रिलायंस रिटेल के बोर्ड ऑफ डायरेक्ट आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने ‘JioPhone 2’ लॉन्च किया। इसकी कीमत ₹2999 है। आज आपको हम बताएंगे कि जियो फोन की बुकिंग कैसे करनी है। अगर आप इसकी बुकिंग करना चाहते हैं तो आपको अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। इसकी बुकिंग अगले महीने यानी अगस्त की 15 तारीख से होगी। आप इसकी बुकिंग अपने फोन से My Jio app के जरिए या फिर जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com पर जाकर कर सकते हैं। इसके अलावा आप 15 अगस्त से Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. इस सर्विस को देश भर के 1,100 शहरों में लॉन्च किया जाएगा.
डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

जानिये क्या हैं इसके फीचर्स

जियो के इस नए फोन में WhatsApp, Facebook और Youtube जैसे फीचर होंगे। यानी, आप इस फोन में इन सभी का मजा ले सकेंगे। इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले होगा। फोन में 512MB की रैम होगी। इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा। अगर कैमरे की बात करें तो JioPhone 2 के रियर में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा। यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा। JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें क्वार्टी कीपैड होगा। इस फोन में वॉयस असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन होगा। यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो