scriptतेज रफ्तार SUV का कहर, कार में फंसाकर 50 मीटर घसीटा बाइक…तीन गंभीर रूप से घायल | Patrika News
लखनऊ

तेज रफ्तार SUV का कहर, कार में फंसाकर 50 मीटर घसीटा बाइक…तीन गंभीर रूप से घायल

शनिवार देर शाम लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने बाइक से जा रहे दंपती और बेटे को टक्कर मार कर बाइक को काफी दूर तक सड़क पर घसीटते हुए बिजली के खंभे से टकराने के बाद रुक गई। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

लखनऊApr 28, 2024 / 10:23 am

anoop shukla

चिनहट इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार के अगले हिस्से में फंसकर बाइक करीब 50 मीटर तक घिसटती गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। जबकि आरोपी कार छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
चिनहट के बिहारी पुरम निवासी नौमीनाथ कनौजिया शनिवार देर शाम पत्नी नीतू सिंह और 6 वर्षीय बेटे राज के साथ बाइक से मल्हौर से चिनहट तिराहे की ओर जा रहे थे। इसी बीच मल्हौर रोड पर शनि मंदिर के पास बगल में चल रही तेज रफ्तार एसयूवी कार के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि दंपती और बच्चा उछलकर सड़क के दूसरी ओर जा गिरी। जबकि बाइक कार के बोनट में फंस गई। हादसे के बाद मौके से भागने के प्रयास में चालक ने कार की रफ्तार और बढ़ा दी। इससे बोनट में फंसी बाइक घिसटते हुये बिजली के पोल के बीच जा फंसी। इससे दोनों वाहन रुक गए।
हादसा देख लोगों के होश उड़ गए। राहत की बात यह रही कि कार पोल से टकराने के बाद रुक गई। यदि ऐसा नहीं होता तो आसपास के अन्य लाेग भी चपेट में आकर हादसे का शिकार हो सकते थे। इंस्पेक्टर चिनहट अश्वनी चतुर्वेदी के मुताबिक तीनों की हालत गंभीर बनी है। कार को कब्जे में लेकर नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो