scriptराजभवन के सामने चालक को गोली मार कर कैश वैन से बीस लाख की लूट | Drivershot by bullet in front of Rajbhawan,looted 20 lakh from cashvan | Patrika News

राजभवन के सामने चालक को गोली मार कर कैश वैन से बीस लाख की लूट

locationलखनऊPublished: Jul 30, 2018 08:48:51 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

अति विशिष्ट क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई वारदात से दहली राजधानी।
 

loot

राजभवन के सामने चालक को गोली मार कर कैश वैन से बीस लाख की लूट

लखनऊ. राजधानी में बदमाशों ने सोमवार को पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए दिनदहाड़े अतिविशिष्ट एरिया में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला और आसानी से फरार हो गए। लखनऊ में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े राजभवन के सामने एक्सिस बैंक में पैसा जमा कराने पहुंची कैश वैन से 20 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे वैन चालक धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर घायल गार्ड को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजभवन के सामने हुई लूट की घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
जानकारी के मुताबिक राजधानी के अति सुरक्षित राजभवन के सामने स्थित एक्सिस बैंक में कैश वैन खड़ी थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए २० लाख रुपए लूट लिए और आसानी से फरार हो गए। गोली लगने से कैश वैन के चालक धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गार्ड को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
पुलिस ने वैन चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
राजभवन व मुख्यमंत्री की नाक के नीचे कैश वैन की करोड़ों की डकैती व गोलीबारी ने राजधानी व पूरे प्रदेश को दहशत में डाल दिया है। एक दिन पहले जहां विशिष्ट लोगों के लिए सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा थी, वहां आज कुछ भी सुरक्षित नहीं। देखते हैं एनकाउंटर वाली सरकार अब क्या सफ़ाई देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो