scriptपूनम सिन्हा के रोड शो में फंसी थी एम्बुलेंस, डिंपल मदद के लिए उतरीं गाड़ी से, लेकिन नहीं रहा अनुभव अच्छा | Dimple Yadav mobbed during Poonam sinha rally | Patrika News

पूनम सिन्हा के रोड शो में फंसी थी एम्बुलेंस, डिंपल मदद के लिए उतरीं गाड़ी से, लेकिन नहीं रहा अनुभव अच्छा

locationलखनऊPublished: Apr 20, 2019 05:25:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गुरुवार को समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के नामांकन के बाद हुए भव्य रोड शो में जनसैलाब उमड़ा।

Dimple

Dimple

लखनऊ. गुरुवार को समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के नामांकन के बाद हुए भव्य रोड शो में जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान लोगों को शत्रुघ्न सिन्हां के दमदार डॉयलॉग्स भी सुनने को मिले। लेकिन एक अनचाही घटना भी घटी जिसने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। दरअसल कलेक्ट्रेट दफ्तर की ओर भयंकर भीड़ में एक जगह ए्म्बुलेंस फंसी थी, जिसको वहां से निकालने के लिए खुद सपा सांसद डिंपल यादव ने पहल की, लेकिन यह अनुभव उनके लिए कुछ अच्छा नहीं रहा।
पूनम-शत्रुघ्न व उनके बेटे के साथ डिंपल यादव एक एसयूवी में सवार होकर कलक्ट्रेट की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें बैरिकेड के बाहर एक एम्बुलेंस दिखाई दी। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक डिंपल ने बाहर निकलकर पुलिस से एम्बुलेंस को निकल जाने के लिए कहा, लेकिन इतनी ही देर में वह वहां इकट्ठा भीड़ जिसमें कुछ वकील भी शामिल थे, से घिर गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान सांसद को धक्का भी दिया गया। खुद को भीड़ में फंसा देख आखिरकार वह जोर से मदद के लिए चिल्लाईं। तब कही जाकर पुलिस ने उनकी मदद कर उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया। इस मामले से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी।
फिलहाल डिंपल ठीक हैं और अन्य जगहों पर रैली कर लोगों को सम्बोधित भी कर रही हैं। आपको बता दें कि एक बार फिर डिंपल यादव कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैैं। कन्नौज में लोकसभा चुनाव २९ अप्रैल को चौथे चरण में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो