scriptमायावती को लेकर साधना सिंह की विवादित टिप्पणी पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना | deputy cm keshav prasad maurya statement on sadhna singh statement | Patrika News
लखनऊ

मायावती को लेकर साधना सिंह की विवादित टिप्पणी पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी की तो सियासी गलियारों में हंगामा मच गया

लखनऊJan 20, 2019 / 06:13 pm

Hariom Dwivedi

 deputy cm keshav prasad maurya

साधना सिंह की विवादित टिप्पणी पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना


लखनऊ. मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी की तो सियासी गलियारों में हंगामा मच गया। खबर टीवी चैनलों से लेकर अखबारों में वायरल हुई तो सपा-बसपा और कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के बयान की तीखी आलोचना की। लेकिन उत्तर प्रदेश के डिप्टी को इसकी भनक तक नहीं है। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने खुद इस बात को कुबूला कि साधना सिंह के विवादित बयान को अभी तक नहीं सुना है। हालांकि, रविवार को भाजपा विधायक ने मायावती के बयान पर खेद प्रकट करते हुए कहा कि उनका मकसद सिर्फ लखनऊ के गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाना था।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस एक धोखेबाज पार्टी है, वह राम भक्तों का कभी साथ नहीं दे सकती है। रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार के बयान पर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।
आलोक कुमार ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि पहले लगता था कि राम मंदिर पर सरकार कानून लाएगी, लेकिन अब लगता है कि सरकार इस मुद्दे पर कम से कम इस कार्यकाल में कोई कानून नहीं लाएगी। इसलिए अब हम दूसरे विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। कुंभ मेला शिविर में उन्होंने कहा था कि हिन्दुत्व और राम मंदिर को लेकर जो भी सकारात्मक संकेत देगा, हम उसके साथ जा सकते हैं। कांग्रेस के साथ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अपने चुनावी घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण को शामिल करती है, तो हम विचार करेंगे।

Home / Lucknow / मायावती को लेकर साधना सिंह की विवादित टिप्पणी पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो