scriptBJP के स्टार प्रचारकों में CM योगी की डिमांड बढ़ी, 25 दिन में किए 67 से ज्यादा रैलियां और रोड शो | Patrika News
लखनऊ

BJP के स्टार प्रचारकों में CM योगी की डिमांड बढ़ी, 25 दिन में किए 67 से ज्यादा रैलियां और रोड शो

CM Yogi Adityanath: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सीएम योगी ने 27 मार्च को पहला प्रबुद्ध सम्मेलन मथुरा में किया। अभी तक उन्होंने महज 25 दिन में करीब 67 रैलियां और रोड शो किए हैं।

लखनऊApr 25, 2024 / 07:51 am

Sanjana Singh

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath: लोकसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में शामिल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड खूब बढ़ रही है। यह बात हम नहीं बल्कि आंकड़े कह रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी पूरे राज्य में 25 दिन में 67 से अधिक रैलियां, रोड शो, प्रबुद्ध सम्मेलन कर उम्मीदवारों को जिताने की अपील कर चुके हैं। पार्टी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ ने अब तक छह अन्य राज्यों में भी भगवा पताका फहराने के लिए प्रचार किया है।

सीएम योगी ने मथुरा से शुरू किया पहला सम्मेलन

पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की कमान सौंपने का आह्वान सीएम योगी ने 27 मार्च से प्रारंभ किया था। योगी ने 27 मार्च को पहला प्रबुद्ध सम्मेलन मथुरा में किया। यहां से अभिनेत्री, सांसद और भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी के लिए योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्धजन से संवाद साधा तो दूसरे चरण का आखिरी प्रचार उन्होंने रामायण धारावाहिक के श्री राम और मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए किया।
बागपत सीट से वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद सत्यपाल सिंह हैं। इस बार यह सीट गठबंधन के कारण लोकदल के खाते में गई। वहां से लोकदल के उम्मीदवार डॉ. राजकुमार सांगवान चुनाव मैदान में हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए योगी आदित्यनाथ ने जहां कई-कई बार धुआंधार प्रचार किया तो वहीं राजकुमार सांगवान के लिए भी उन्होंने रात-दिन एक कर दिया।
यह भी पढ़ें

UP- बिहार और दिल्ली के लिए 12 स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, देखें टाइमिंग और रूट

यूपी समेत 6 राज्यों में रैली कर चुके हैं सीएम योगी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर योगी आदित्यनाथ अब तक महाराष्ट्र, जम्मू, उत्तराखंड, राजस्थान, बिहार और छत्तीसगढ़ में भी रैली कर चुके हैं। इनमें से छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव, महाराष्ट्र के वर्धा, राजस्थान के जोधपुर, राजसमंद, चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर सीटों पर 26 अप्रैल को चुनाव होगा।

Home / Lucknow / BJP के स्टार प्रचारकों में CM योगी की डिमांड बढ़ी, 25 दिन में किए 67 से ज्यादा रैलियां और रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो