script#PulwamaAttack आतंकवाद का खात्मा ही अब देश का पहला मिशन होना चाहिए- शमीम खान | CRPF Attack Pulwama Shradhanjali in lucknow | Patrika News

#PulwamaAttack आतंकवाद का खात्मा ही अब देश का पहला मिशन होना चाहिए- शमीम खान

locationलखनऊPublished: Feb 15, 2019 08:59:23 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

आतंकवादियों के साथ ही हमारे देश पर आतंकी हमले कराने की साजिश के आदी हो चुके

CRPF Attack Pulwama

#PulwamaAttack आतंकवाद का खात्मा ही अब देश का प्रथम मिशन होना चाहिए- शमीम खान

Ritesh Singh

लखनऊ, नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पार्टी के लखनऊ लोकसभा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी शमीम खान ने देश की आन-बान-शान की रक्षा करने वाले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने हेतु गांधी प्रतिमा हजरतगंज में पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।
इसके पूर्व भारी संख्या में आये पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जी०पी०ओ० के गेट नम्बर-1 से गांधी प्रतिमा हजरतगंज तक कैंडल मार्च निकाला तथा जैशे-ए-मुहम्मद के सरगना आतंकी अजहर महमूद का पुतला फूँका। शमीम खान ने कहा कि देश की एकता व अखंडता पर हम राजनीति नहीं करते है, हम अपने वीर जवानों की शहादत से बहुत ग़मगीन व आहत होकर कैंडल मार्च निकालकर देश पर कुर्बान हुए सपूतों को भीगी आंखों से श्रद्धांजली दे रहे हैं,
आखिर कब तक शोक सभाएं करके हम श्रद्धांजली देते रहेंगे? हम देश के सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करते है कि शहीद जवानों की ऐसी कुर्बानियों पर अब आपसी राजनीतिक मतभेद को भूल कर देश में आतंकवादी गतिविधियों को नेस्तानाबूद करने हेतु सभी एकत्र हो जायें और ठोस फैसला लेंने में सरकार के साथ खड़े होकर, आतंकवादियों के साथ ही हमारे देश पर आतंकी हमले कराने की साजिश के आदी हो चुके .
पाकिस्तान को सबक सिखाने की रणनीति तैयार कर उसे ऐसा अंजाम दें कि दुनियाँ हमारी ताकत का लोहा मानें कि देखो हिंदुस्तान ने कैसे आतंकवाद को अपनी धरती से खत्म कर दिया। देश ने इतने शक्तिशाली व आधुनिक हथियारों का संग्रह जो किया है, अब उसके उपयोग का समय आ गया है, देश के लोगों का सब्र अब खत्म हो चुका है। देश की आन-बान-शान की रक्षा करने वाले वीर जवानों की शहादत आखिर कब तक हम बर्दाश्त करेंगे हमारी सरकार से माँग है, कि अब मुँहतोड़ जबाब दिया जाये और आतंकवाद की जड़ों को उखाड़ फेंका जाए।
पार्टी के भारी संख्या में मौजूद ग़मगीन पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के साथ ही तरह-तरह के पाकिस्तान विरोधी गगनचुंबी आवाज में नारे लगाएं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमीम खान ने इस दुःख की घड़ी में सभी राजनैतिक पार्टियों से पुनःअपील करते हुए कहा कि सब कुछ भूलकर देशहित में आगे आये और जवानों पर आये दिन हो रहे आतंकवादी हमलों पर विराम लगाने हेतु आतंकवाद की नस्ल को ही अब नेस्तनाबूद करने का संकल्प लेकर इसकी जड़ को खत्म करने में सरकार के साथ मिलकर रणनीति बनाये और सरकार का सहयोग करें, क्योंकि देश से बड़ा कुछ नहीं है, और अब ठोस कदम नहीं उठाया गया तो जनता कभी माफ नहीं करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो