scriptकानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, अगर नहीं हुआ सुधार तो होगा आंदोलन | Congress leaders met governor ram naik | Patrika News

कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, अगर नहीं हुआ सुधार तो होगा आंदोलन

locationलखनऊPublished: Jul 31, 2018 07:55:16 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मंगलवार कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल राम नाईक से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

hh

कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, अगर नहीं हुआ सुधार तो होगा आंदोलन

लखनऊ. प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मंगलवार कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल राम नाईक से मिलकर ज्ञापन सौंपा। इसके बाद मीडिया से बीतचीत में दीपक सिंह ने कहा प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो कर गुंडाराज स्थापित हो गया है,जब प्रदेश की राजधानी तक सुरक्षित नही तो जनपदों के हाल आप समझ सकते है, इसी के विरुद्ध पार्टी के साथियों के साथ महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दे कर यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। वहीं यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्दार्थनाथ सिंह ने कहा है कि घटना गंभीर है, अपराधी पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसे अपराधियों को सरकार बिलकुल नहीं बख्शेगी।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से काांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, पूर्व मंत्री राजबहादुर, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री हनुमान त्रिपाठी, मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव बख्शी, प्रवक्ता जीशान हैदर एवं मीडिया विभाग के विशेष आमंत्रित सदस्य अमरनाथ अग्रवाल शामिल रहे।
राजभवन के पास हुई घटना

दरअसल बीते सोमवार राजधानी लखनऊ स्थित राजभवन कॉलोनी में में बाइक सवार बदमाशों ने गार्ड और ड्राइवर को गोली मारकर ऐक्सिस बैंक की कैश वैन को लूट लिया। ये घटना शहर के बेहद पॉश इलाक़े राजभवन कॉलोनी में हुई। यहां पर यूपी सरकार के तमाम मंत्री और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी रहते हैं। यहां राज्यपाल का भी आवास है जिस वजह से यहां हाई सिक्योरिटी होती है पर दिन दहाड़े हुई इस घटना ने सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है। शहर के राजभवन कालोनी में ऐक्सिस बैंक है, शाम चार बजे यहां एक कैश वैन पैसा जमा करने आई जैसे ही गार्ड पैसा लेकर बैंक के अंदर दाख़िल हो रहा था, कि ड्राइवर और गार्ड को दो बदमाशों ने गोली मार दी और गार्ड के हाथ से एक बैग लूटने में कामयाब रहे। जबकि एक बैग स्थानीय बैंक के कर्मचारियों के आ जाने से बच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो