scriptवक्फ बोर्ड की संपत्ति मामले में सामने आ रहा राहुल गांधी का नाम, योगी सरकार अब उठाएगी यह कदम | Central waqf board Case : wasim rizvi allegations over rahul gandhi | Patrika News

वक्फ बोर्ड की संपत्ति मामले में सामने आ रहा राहुल गांधी का नाम, योगी सरकार अब उठाएगी यह कदम

locationलखनऊPublished: Oct 13, 2019 03:49:34 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

गलत तरीके से जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल रहे लोगों की लिस्ट सीबीआई सौंपने जा रहे हैं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी

Central waqf board Case

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीन के लिए राहुल गांधी ने उनके पास फोन किया था।

लखनऊ. शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड के संपत्तियों की खरीद-फरोख्त में अनियमितता के मामले में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी नाम सामने आ रहा है। राज्य सरकार द्वारा मामले की जांच सीबीआइ को सौंपे जाने के बाद शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर बड़ा बयान दिया है। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीन के लिए राहुल गांधी ने उनके पास फोन किया था।
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने राहुल गांधी पर विजय माल्या को जमीन देने की सिफारिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद के फोन से मुझसे बात की थी। उन्होंने कहा कि अगले तीन दिनों के अंदर वह सीबीआई को उन लोगों की एक सूची सौंपने जा रहे है, जो गलत तरीके से जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल रहे हैं। गौरतलब है कि शनिवार को राज्य सरकार ने शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड के संपत्तियों की खरीद-फरोख्त में अनियमितता की जांच योगी सरकार ने सीबीआई से कराने की सिफारिश की है।

ट्रेंडिंग वीडियो