scriptमायावती की चुनौती अगर हिम्मत है तो एंटी dalit भाजपा अपने नेताओं की जाँच कराये | BSP Chief Mayawati attacked on BJP government after IT raid on Anand | Patrika News

मायावती की चुनौती अगर हिम्मत है तो एंटी dalit भाजपा अपने नेताओं की जाँच कराये

locationलखनऊPublished: Jul 19, 2019 10:39:11 am

Submitted by:

Anil Ankur

बसपा सुप्रीमो ने लगाए आरोप

mayawati says meeting of Modi with parties wad a drama

mayawati says meeting of Modi with parties wad a drama

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) मुखिया मायावती ने अपने भाई Anand की बेनामी संपत्ति जब्त होने के बाद आरोप लगाया कि BJP को वंचित और दलित समाज के लोगों के आगे बढऩे से तकलीफ होती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को पहले चुनाव के दौरान मिले 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा राशि का हिसाब देना चाहिए। मायावती ने कहा कि BJP और RSS उनके खिलाफ किसी भी हथकंडे में कामयाब नहीं होने वाले हैं।
के लोगों और उनके परिवारों की एक बार जरूर जांच करवा लें

उन्होंने कहा-बीजेपी को वंचित लोगों के आगे बढऩे से तकलीफ होती है और वह उनसे अपनी जातिवादी द्वेष निकालते हैं। उन्होंने कहा-BJP के लोग पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें, अगर फिर भी खुद को हरिश्चंद मानकर चलते हैं तो फिर एक बार अपनी पार्टी के लोगों और उनके परिवारों की एक बार जरूर जांच करवा लें कि राजनीति में आने से पहले उनके पास कितनी संपत्ति थी और अब कितनी हो गई है।
उसी पैसे से ये गरीबों से वोट खरीदकर सत्ता में बैठे


मायावती ने कहा – चुनाव के दौरान अखबारों में भी छपा था कि लगभग 2 हजार करोड़ से ज्यादा रुपये बीजेपी के बैंक खातों में आए हैं लेकिन आजतक खुलासा नहीं हुआ कि कैसे किसने पैसे भेजे। क्या यह बेनामी संपत्ति नहीं है? उसी पैसे से ये गरीबों से वोट खरीदकर सत्ता में बैठे हुए हैं, चुनाव जीतने के लिए इन्होंने इवीएम में भी खराबी की और अब हर तरह से सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो