scriptओपी ने कहा- लखनऊ लोकसभा सीट पर टूटेगा रिकॉर्ड, भाजपा को पांच लाख से ज्यादा वोट | BJP candidate OP Srivastava files nomination from Lucknow East | Patrika News
लखनऊ

ओपी ने कहा- लखनऊ लोकसभा सीट पर टूटेगा रिकॉर्ड, भाजपा को पांच लाख से ज्यादा वोट

लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट में किया नामांकन। आइये जानते हैं क्या कही बात……

लखनऊApr 27, 2024 / 08:19 am

Ritesh Singh

Lok Sabha Election
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए  अपना नामांकन दाखिल किया। जय श्री राम और भाजपा के नारों की गूंज के बीच उनका भव्य जुलूस यादगार बन गया। चिलचिलाती धूप में भी भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा, उत्साह से नामांकन जुलूस में शामिल हुए।
By-election Nomination
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन, योगी हैं तो यकीन है। उन्होंने कहा कि लखनऊ लोकसभा सीट पर इस बार रिकॉर्ड टूटने जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीतने जा रहे हैं।
By-election Nomination
भाजपा प्रत्याशी ओपी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, पूर्वी विधानसभा सीट पर भाजपा पहले से ज्यादा मतों से जीत हासिल करेगी। वहीं उन्होंने देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में पर बात करते हुए कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एनडीए गठबंधन चार सौ से ज्यादा सीटें जितेगा। भाजपा प्रत्याशी ओपी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब देश की जनता ने अपना फैसला पहले ही सुना दिया है।

नामांकन से पहले लिया बजरंगबली का आर्शीवाद

नामांकन के लिए निकले ओपी श्रीवास्तव ने सबसे पहले अपने घर में पूजा अर्चना की। उसके बाद प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। जहां उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी हनुमान जी के दर्शन का लाभ लिया और अपने प्रत्याशी की जीत की कामना की। इसके बाद मंदिर पार्किंग से रोड शो के रूप में उनका काफिला कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हो गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भरी भीड़ उनके साथ थी।

जनता ने किया जोरदार स्वागत

नामांकन के बाद ओपी श्रीवास्तव ने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों, मोहल्लों का भ्रमण किया। इस दौरान जगह-जगह उनके जोरदार स्वागत का सिलसिला चलता रहा। इंदिरा नगर ईश्वर धाम मंदिर के सामने स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पहुंचने पर ओपी ने कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा और चुनाव तैयारियों के बावत जानकारियां ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो