scriptइलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी | Patrika News
लखनऊ

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी

4 Photos
6 years ago
1/4

चैंपियनशिप के बालक वर्ग में इलाहाबाद की टीम 38 अंक के साथ विजेता और इटावा 19 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही। बालिका वर्ग में बाराबंकी 26 अंक के साथ विजेता और इलाहाबाद 25 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही।

2/4

इस चैंपियनशिप में बालिका अंडर-16 आयु वर्ग में इलाहाबाद की सान्या यादव व आगरा की प्रियंका सिकरवार ने दोहरे स्वर्ण पदक जीते। अंडर-16 आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ में गोरखपुर के सुकेश मिश्रा ने बालकों व आगरा की प्रियंका सिकरवार ने बालिकाओं में और अंडर-14 आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ में बालिकाओं में बिजनौर की प्राची अहलावत व बालकों में गोरखपुर के सतीश साहनी ने स्वर्ण पदक जीता।

3/4

मिडले रिले में अंडर-16 बालिका वर्ग में बाराबंकी पहले, लखनऊ दूसरे व सीतापुर तीसरे, अंडर-16 बालक वर्ग में सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज पहले, गाजियाबाद दूसरे व लखनऊ तीसरे स्थान पर रहा।

4/4

समापन समारोह में मुख्य अतिथि आनन्देश्वर पाण्डेय (कोषाध्यक्ष, भारतीय ओलंपिक संघ) ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर मनीष कक्कड़ (कोषाध्यक्ष, यूपी ओलंपिक एसोसिएशन), क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव, यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के महासचिव पीके श्रीवास्तव, आयोजन सचिव बीआर वरूण व यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। इससे पहले इस चैंपियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि सुधा सिंह (एशियाड-2018 में महिला 3000 मीटर स्टीपल चेज में रजत पदक विजेता) ने किया था।उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के महासचिव पीके श्रीवास्तव ने बताया कि चैंपियनशिप के अंतर्गत अंडर-20 आयु वर्ग के मुकाबले 23 व 24 सितम्बर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित होंगे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.