scriptअखिलेश यादव बोले, जरूरी नहीं हर प्रयोग सफल हो | akhilesh yadav statement on mayawati and gathbandhan | Patrika News

अखिलेश यादव बोले, जरूरी नहीं हर प्रयोग सफल हो

locationलखनऊPublished: Jun 05, 2019 08:02:46 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

ईद उल फित्र के मौके पर ईद की बधाई देने लखनऊ ऐशबाग पहुंचे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा से अलग होने पर अपनी बात रखी

akhilesh mayawati

ईद के मौके पर अखिलेश ने कहा, ‘मेरा सम्मान मायावती का सम्मान’, विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयार की ये रणनीति

लखनऊ. ईद उल फित्र के मौके पर ईद की बधाई देने लखनऊ ऐशबाग पहुंचे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा से अलग होने पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि एक इंजीनियरिंग के छात्र के तौर पर प्रयोग किया था। जरूरी नहीं कि हर प्रयोग सफल हो। अगर असफल हुए तो इससे आपको अपनी कमी के बारे में पता चलता है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1136178503005683712?ref_src=twsrc%5Etfw
मेरा सम्मान मायावती का सम्मान: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष ने कहा कि चाहे गठबंधन हो या अकेले चुनाव लड़ने की बात हो, राजनीति में सभी के लिए रास्ते खुले हैं। अखिलेश ने कहा कि मै आज भी अपनी बात पर अडिग हूं। मेरा सम्मान मायावती का सम्मान होगा। हालांकि, अब रास्ते अलग हैं और आने वाले चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर आगे की रणनीति तैयार करूंगा।
रालोद ने भी किया किनारा

गौरतलब है कि दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक कर मायावती ने अकेले यूपी विधानसभा उपचुनाव लड़ने की घोषणा की। उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार का ठीकर अखिलेश के सिर फोड़ा। मायावती ने कहा कि यादव वोट न मिलने से गठबंधन की हार हुई। जाटों के भी वोट नहीं मिले। बसपा के अकेले यूपी विधानसभा उपचुनाव लड़ने के बाद अखिलेश ने भी सपा के अकेले चुनाव लड़ने की बात कर दी। यही नहीं बल्कि गठबंधन में शामिल तीसरी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) भी उपचुनाव अकेले दम पर लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो