script

भारत आने के बारे में भगौड़े विजय माल्या ने कह दी कुछ एेसी बात, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2018 11:19:52 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

आेवल की सड़कों पर घूमते हुए देखे गए विजय माल्या ने सवाल के जवाब में कहा कि उसे भारत जाने का फैसला कोर्ट के जज तय करेंगे।

Vijay mallya

भारत आने के बारे में भगौड़े विजय माल्या ने कह दी कुछ एेसी बात, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

नर्इ दिल्ली। देश के बैंकों से करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागने वाला विजय माल्या इंग्लैंड स्थित आेवल की सड़कों पर देखा गया। जब आेवल में पत्रकारों ने उससे भारत लौटने की बात पूछी तो उसने जो हंसकर जवाब दिया उसे जानकर देश के सभी लोगों के तनबदन में आग लग जाएगी। वास्तव में भारत सरकार विजय माल्या को भारत लाने की कोशिशों में जुटी हुर्इ है। वहीं दूसरी आेर माल्या पर लंदन की कोर्ट में केस भी चल रहा है। एेसे में वो किसी को ज्यादा जवाब नहीं दे रहा है।

भारत आने पर विजय माल्या ने दिया यह जवाब
आेवल की सड़कों पर घूमते दिखे विजय माल्या से जब पत्रकारों ने भारत वापस लौटने पर सचाल किया तो वो हंसकर आगे बढ़ने लगा। उसके बाद जब उससे दोबारा सवाल दोहराया गया तो उसने कहा कि वह भारत लौटेगा या नहीं, यह फैसला कोर्ट करेगी. वह इस संबंध में मीडिया से कुछ नहीं कहना चाहता है। आपको बता दें कि इस जवाब में माल्या ने भारत सरकार मजाक बनाने की कोशिश की है। वैसे सरकार उसे भारत लाने की भरपूर कोशिशों में जुटी हुर्इ है। आपको बता दें कि मौजूदा समय आेवल में भारत आैर इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच चल रहा है। जिसे देखने लिए वो स्टेडियम में पहुंचे हुए थे।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दो साल पहले देश छोड़कर भागा था माल्या
शराब कारोबारी विजय माल्य देश से मार्च 2016 से भागा हुअा है। देश की अदालतों आैर र्इडी के समन देने के बाद भी लंदन छोड़ने को तैयार नहीं है। कर्ज की वसूली को दीवानी मामला बताते हुए माल्या ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो व प्रवर्तन निदेशालय ने बैंकों के बकाए को निपटाने की उनकी मंशा के बावजूद उन्होंने उनके मामले में आक्रामक कार्रवाई कर इसे आपराधिक बना दिया है। माल्या का कहना है कि कहा सीबीआई व ईडी बैंकों का भुगतान नहीं करने के बहाने मेरे खिलाफ आपराधिक आरोप तय करते दिखते हैं। मुझे संपत्तियों को बेचने की और लेनदारों का भुगतान करने की अनुमति दी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो