scriptShapoorji Pallonji ने ओडिशा के चक्रवात राहत के लिए 51 लाख रुपए का दिया दान | Shapoorji Pallonji donates 51 lacs for cyclone relief in Odisha | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

Shapoorji Pallonji ने ओडिशा के चक्रवात राहत के लिए 51 लाख रुपए का दिया दान

Shapoorji Pallonji Group की ओर से सीएम रिलीफ फंड ( CMRF ) 51 लाख रुपए की राशि के अलावा 100 करोड़ लीटर प्रति दिन के जल शुद्धिकरण की प्रणाली दान की है।

Jun 24, 2019 / 09:32 pm

Saurabh Sharma

Cyclone Fani

Shapoorji Pallonji ने ओडिशा के चक्रवात राहत के लिए 51 लाख रुपए का दिया दान

नई दिल्ली। Shapoorji Pallonji Group ने चक्रवात फानी से प्रभावित इलाकों में पुनर्निर्माण के कार्यो के लिए ओडिशा के सीएम रिलीफ फंड ( CMRF ) में सोमवार को 51 लाख रुपए का योगदान दिया। गोपालपुर पोर्ट के निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप अग्रवाल और शापूरजी पालोनजी पोट्र्स एवीपी जगदीश राउत ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को इलेक्ट्रॉनिक ट्रांसफर दस्तावेज प्रस्तुत किए।

वॉटर प्यूरीफायर सिस्टम किया था दान
इससे पहले शापूरजी पालोनजी पोट्र्स ने पुरी जिला मुख्यालय अस्पताल में 100 करोड़ लीटर प्रति दिन के जल शुद्धिकरण की प्रणाली दान की थी। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि जल शुद्धिकरण प्रणाली का पांच साल तक समूह द्वारा रखरखाव किया जाएगा। इसके बाद इसे अस्पताल प्रशासन को सौंप दिया जाएगा। समूह ने मई के अंतिम सप्ताह में पुरी में तीन दिवसीय राहत शिविर भी आयोजित किया था, जहां प्रभावित परिवारों के बीच राहत सामग्री वितरित की गई थी।

यह भी पढ़ेंः- Whatsapp से कर सकते हैं लाखों करोड़ों रुपए की कमाई, बस इतना करना होगा काम

जेएसपीएल ने दिए 3 करोड़ रुपए
जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड ( जेएसपीएल ) ने रविवार को ओडिशा में चक्रवात फोनी से प्रभावित लोगों के राहत एवं पुनर्वास कार्यों के लिये तीन करोड़ रुपए का योगदान किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि जेएसपीएल के चेयरमैन नवीन जिंदल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को 22 जून को इसका चेक दिया। बयान में कहा गया कि जेएसपीएल ओडिशा में राहत एवं पुनर्वास कार्यों में राज्य सरकार का साथ देने की प्रतिबद्धता दोहराती है। इस मुश्किल समय में हम चक्रवात प्रभावित इलाकों में राहत एवं पुनर्वास कार्यों में राज्य के लोगों और सरकार के साथ खड़े हैं।

 

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Business / Corporate / Shapoorji Pallonji ने ओडिशा के चक्रवात राहत के लिए 51 लाख रुपए का दिया दान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो