scriptReliance JIO का बड़ा धमाका, अब विदेश में पचास पैसे मिनट में कीजिए बात | reliance jio launches Postpaid plans for mobile users | Patrika News

Reliance JIO का बड़ा धमाका, अब विदेश में पचास पैसे मिनट में कीजिए बात

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2018 08:13:22 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो इन्फोकाम लिमिटेड ने अपने नए पोस्टपेड प्लान पेश करते हुए सबसे कम टैरिफ की पेशकश की है।

Reliamce jio
नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलांयस जियों ने टेलीकॉम सेक्टर में एक और धमाका किया है। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो इन्फोकाम लिमिटेड ने अपने नए पोस्टपेड प्लान पेश करते हुए देश और विदेशों में इस वर्ग में सबसे कम टैरिफ की पेशकश की है। कंपनी ने गुरुवार को बताया कि नए जियो पोस्टपेड प्लान 15 मई से शुरु होंगे। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि जिस तरह जियो के प्रीपेड प्लान दूरसंचार क्षेत्र में नई क्रांति लाए थे, उसी तरह जियो पोस्टपेड प्लान भी स्थापित मानकों को बदल देंगे।
बिल की चिंता के बगैर करें बातें

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही आकर्षक कीमत पर अंतरराष्ट्रीय कालिंग और अंतरराष्ट्रीय रोमिंग की भी घोषणा की है जिससे कि वे बिल की चिंता किए बिना जुड़े रह सकें। जियो पोस्टपेड की खूबियों में पहली बार देश जीरो टच सेवा .. सभी पोस्टपेड सेवाएं जैसे वायस, इंटरनेट, एसएमएस । सेवा के तहत अंतरराष्ट्रीय कालिंग प्री एक्टिवेटेड होगी। अनलिमिटेड प्लान के तहत कोई अप्रत्याशित बिल नहीं होगा। आटो पे बिलों की चिंता दूर होगी जीरो क्लिक भुगतान मासिक । ई बिल क्लिक पर रियल टाम बिल की जांच करें और महीने के अंत में इसे अपने इनबाक्स में भी प्राप्त करें। इसके तहत हमेशा चालू रहने वाली ऐसी सेवा मिलेगी, जो दुनिया में कहीं भी बंद नहीं होंगी।
नंबर बदले बिना ले सकते हैं पोस्टपेड की सुविधा

इसके तहत अनलिमिटेड इंडिया प्लान केवल 199 रुपए प्रति माह का होगा। अंतरराष्ट्रीय कालिंग 50 पैसे प्रति मिनट से शुरु होगी। अंतर्राष्ट्रीय कालिंग के लिए कोई सेवा शुल्क या शर्ते नहीं होंगी। जियो मौजूदा नंबर को बदले बिना ग्राहक को जियो का नंबर मुहैया करायेगी। इसके लिए ग्राहक को मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) का चयन करना होगा। सिम एक्टिवेशन की सुविधा और होम डिलीवरी। ई-केवाईसी प्रक्रिया को पूरा करने में केवल पांच मिनट का समय लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो