JIO ने फिर पेश किया धमाकेदार ऑफर, अतिरिक्त डाटा के साथ मिलेगी नकद छूट

By:

Published On:
Jun, 12 2018 08:56 PM IST

  • माइजियो ऐप पर जाकर रिचार्ज कराने और इसके लिए फोनपे से भुगतान करने पर तीन सौ रुपए या इससे ज्यादा के हर रिचार्ज पर 100 रुपए की छूट मिलेगी।

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो ने जून महीने में ग्राहकों के लिए अतिरिक्त डाटा और रिचार्ज पर छूट की घोषणा की है। कंपनी ने मंगलवार को बताया कि वह हर पैक पर अपने ग्राहकों को डेढ़ जीबी अतिरिक्त डाटा देगी। इसके अलावा माइजियो ऐप पर जाकर रिचार्ज कराने और इसके लिए फोनपे से भुगतान करने पर तीन सौ रुपए या इससे ज्यादा के हर रिचार्ज पर 100 रुपए की छूट मिलेगी। तीन सौ रुपए से कम के रिचार्ज पर ग्राहकों को 20 फीसदी की छूट मिलेगी। कंपनी के बयान में कहा गया है कि उसने दूसरी प्रतिस्पद्र्धि कंपनी की ओर से हाल में आकर्षक प्लानों की घोषणा के दबाव में छूट और अतिरिक्त डाटा देने का फैसला किया है।

हॉलीडे हंगामा प्लान का जल्द लें फायदा

जून में छुट्टियों का फायदा लेने के लिए Reliance Jio ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए हॉलीडे हंगामा नाम से एक प्लान पेश किया था। इस प्लान के तहत जियो ने अपने ग्राहकों के 399 रुपए वाला प्लान 299 रुपए में देने की पेशकश की थी। इस प्लान के लाभ लेने के लिए जियो ने 1 जून से 15 जून तक की समय सीमा तय की थी। बुधवार को इस प्लान का लाभ लेने के अंतिम दिन है। यदि आपने अभी तक इस प्लान का लाभ नहीं लिया है तो जल्दी से इसका लाभ उठा लें। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 126 जीबी 4जी डेटा दिया जा रहा है और इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

रेवेन्यू मार्केट शेयर के हिसाब से देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बनी जियो

अपने लाॅन्च के बाद से ही टेलिकाॅम सेक्टर में धूम मचा रही जियो ने एक और उपलब्धि हासिल की है। मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली रिलायंस जियाे अब रेवेन्यू मार्केट शेयर के हिसाब से देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गर्इ है। इसके साथ ही उसने आर्इडिया सेल्यूलर को पीछे छोड़ दिया है। टेलिकाॅम रेग्युलेटरी अथाॅरिटी आॅफ इंडिया (ट्रार्इ) की आेर से जारी आकंड़ों के मुताबिक, अपने लाॅन्च के महज 19 माह में ही जियो का मार्केट रेवेन्यू 20 फीसदी तक पहुंच गया हैं। इन आकंड़ों के मुताबिक, आर्इडिया सेल्यूलर का रेवेन्यू मार्केट शेयर 16.5 फीसदी पर आ गया है। वोडाफोन इंडिया 21 फीसदी रेवेन्यू मार्केट शेयर के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं भारती एयरटेल 32 फीसदी रेवेन्यू मार्केट शेयर के साथ पहले स्थान पर बरकरार है। एयरटेल को सबसे पहले स्थान पर बनाए रखने में टाटा टेलिसर्विसेज के साथ इंट्रा-सर्केल रोमिंग पैक्ट ने मदद की है।

Published On:
Jun, 12 2018 08:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।