script

फ्लिपकार्ट में इस्तीफे का दौर जारी, बिन्नी बंसल के बाद इन दो सीर्इआे ने भी दिया इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2018 01:54:10 pm

Submitted by:

manish ranjan

फ्लिपकार्ट के सीईओ के बाद उसके फैशन पोर्टल जबोंग और मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायणन भी इस्तीफा दे सकते हैं।

Myntra-Jabong CEO

बिन्नी बंसल के बाद जबोंग-मिंत्रा के सीईओ भी दे सकते हैं इस्तीफा, फ्लिपकार्ट के नए सीईओ से रिश्ते ठीक नहीं

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ये बात तो बिन्नी बंसल के इस्तीफे से ही पता चल गई थी। लेकिन अब फ्लिपकार्ट से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। फ्लिपकार्ट के सीईओ के बाद उसके फैशन पोर्टल जबोंग और मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायणन और सीएफओ दीपांजन बासु ने भी इस्तीफा दे दिया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फ्लिपकार्ट के नए सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति के साथ नारायणन के रिश्ते अच्छे नहीं थे। बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद नारायणन की रिपोर्टिंग कल्याण को हो गई थी। जिसके बाद से ही अनंत नारायणन के इस्तीफे देने की खबरों ने तूल पकड़ लिया था।

जबोंग-मिंत्रा के हेड अनंत भी इस्तीफा दे सकते हैं

वॉलमार्ट ने यूएस सिक्योरिटी एक्सचेंज कमीशन को जो सूचना दी है उसमें अनंत की रिपोर्टिंग कल्याण के तहत कर दी गई थी। जोकी नारायणन को कुछ खास पंसद नहीं आया था। पहले भी उनके बीच तकरार हो चुकी है। दोनों के काम करने के तरीके अलग-अलग हैं। कृष्णमूर्ति को जल्दी नतीजे चाहिए वहीं अनंत लंबे समय के दावं खेलते हैं। यही कारण है कि अनंत नारायणन इस्तीफा देने का मन बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत नारायणन के इस्तीफा देने के बाद मिंत्रा और जबॉन्ग को फ्लिपकार्ट की फैशन यूनिट में मिला दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट में मर्ज होगा जबोंग-मिंत्रा

फ्लिपकार्ट का अपना फैशन वर्टिकल फ्लिपकार्ट फैशन भी है। इसे रिशि वासुदेव हेड करते हैं। फ्लिपकार्ट ने 2014 में मिंत्रा और 2016 में जबोंग को खरीद लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्पकार्ट और मिंत्रा के मर्ज होने के बाद रिशि वासुदेव इस कारोबार के प्रमुख बन जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो