scriptमुकेश अंबानी ने किया कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का समर्थन, ये है मामला | Mukesh Ambani praise Congress Milind Deora | Patrika News

मुकेश अंबानी ने किया कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का समर्थन, ये है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2019 01:21:07 pm

Submitted by:

manish ranjan

मुकेश अंबानी ने किया मिलिंद देवड़ा का समर्थन
कांग्रेस उम्मीदवार हैं मिलिंद देवड़ा
उदय कोटक भी कर चुके हैं तारीफ

Milind Deora

मुकेश अंबानी ने किया कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का समर्थन, ये है मामला

नई दिल्ली । आज मुकेश अंबानी आज 62 साल के हो गए हैं। लेकिन अपने जन्मदिन से ठीक पहले रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा के समर्थन में बयान देकर सबको चौंका दिया है। आपको बता दें कि मिलिंद देवड़ा दक्षिण मुंबई से चुनाव लड़ रहे हैं।
क्या कहा मुकेश अंबानी ने

मुकेश अंबानी ने अपने एक वीडियो में मिलिंद देवड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि मिलिंद मुंबई के ही है। मुकेश अंबानी ने भी कहा मिलिंद को दक्षिणी बॉम्बे के समाज, अर्थशास्त्र और संस्कृति का गहरा ज्ञान है।
ये भी पढ़े: Happy Birthday Mukesh Ambani : इन तीन वजहों से खास है मुकेश अंबानी का इस बार का जन्मदिन

मिलिंद देवड़ा ने जताया आभार

मुकेश अंबानी की ओर से की गई तारीफ पर मिलिंद देवड़ा ने आभार प्रकट करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है। मिलिंद ने अपने ट्विट में कहा कि छोटे दुकानदार से बड़े उद्योगपति तक- दक्षिणी मुंबई में सबके कारोबार का ज़रिया. दक्षिणी मुंबई में हमें कारोबार को फिर से पटरी पर लाना है और नौकरियां पैदा करनी हैं। युवा हमारी प्राथमिकता में हैं।
ये भी पढ़े: Reliance Industries के हर फैसले में होता है इस शख्स का हाथ, धीरूभाई और मुकेश अंबानी का है लाडला

रफाल को लेकर खींचतान

आपको बता दें कि एक तरफ तो मुकेश अंबानी को बीजेपी का चहेता माना जाता है। वहीं दूसरी ओर उनके छोटे भाई अनिल अंबानी का कांग्रेस से रफाल मुद्दे को लेकर लगातार बयानबाजी चल रही है। अनिल अंबानी का रफाल मुद्दे को लेकर कांग्रेस से खीचतान लगातार जारी है।
उदय कोटक ने भी की तारीफ

मुकेश अंबानी अकेले ऐसे उद्योगपति नहीं है जिन्होंने मिलिंद की तारीफ की है। कोटक ग्रुप के उदय कोटक ने भी देवड़ा की तारीफ की है। वहीं उदय कोटक इसमें कहते हैं, “मुझे लगता है कि मिलिंद हर चीज को समझते हैं और हर मुंबईकर से जुड़ते हैं। उनका परिवार भी लंबे समय से मुंबई से ही जुड़ा है।
Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
https://twitter.com/hashtag/MumbaiKaConnection?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो