script

गणेश चतुर्थी की तैयारियों में लगा अंबानी परिवार, ऐसे करता है बप्पा का स्वागत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2018 03:47:42 pm

Submitted by:

manish ranjan

गणेश चतुर्थी आने वाली है देशभर के लोग बप्पा को घर लाने की तैयारी में लगे हुए है। कोई भी बप्पा के स्वागत में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहता।

ambani

गणेश चतुर्थी की तैयारियों में लगा अंबानी परिवार,ऐसे करता है बप्पा का स्वागत

नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी आने वाली है। देशभर के लोग बप्पा को घर लाने की तैयारी में लगे हुए हैं। कोई भी व्यक्ति बप्पा के स्वागत में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहता है। फिर चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड का बड़ा सितारा या फिर देश के सबसे अमिर शख्स मुकेश अंबानी। इस बार गणेश चतुर्थी 13 सितंबर यानी गुरुवार को मनाई जाएगी। गणेश चतुर्थी मनाने को लेकर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर भी तैयारी शुरु हो गई हैं।
एंटीलिया में शुरु हुई गणेश चतुर्थी की तैयारी
मुकेश अंबानी हर साल बड़े ही धूमधाम से अपने घर एंटीलिया में बप्पा का स्वागत करते हैं। एंटीलिया में गणेश चतुर्थी पर बहुत बड़ी पूजा का आयोजन किया जाता है। इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार समेत गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम से मनाते हैं।
मुकेश अंबानी खुद करते है स्वागत
मुकेश अंबानी भगवान को बहुत मानते हैं। जब भी गणेश चतुर्थी का त्योहार आता है, वो इसे पूरे विधि-विधान के साथ खुद पूजा करके मनाते हैं। इतना ही नहीं गणेश चतुर्थी पर एंटीलिया में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाता हैं। गणेश चतुर्थी के पूजन से पहले मुकेश अंबानी खुद दरवाजे पर खड़े होकर सारे मेहमानों का स्वागत करते है। उत्सव से लौटते वक्त सभी मेहमानों को सोने या चांदी की गणेश मूर्ति भेंट की जाती है।
पूजा में शिरकत करते है मशहूर सेलिब्रिटीज
मुकेश अंबानी के घर में होने वाले गणेश उत्सव में फिल्म जगत, खेल जगत से लेकर राजनेताओं तक सभी को बुलाया जाता है। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान,अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सचिन तेंडुलकर से लेकर महेन्द्र सिंह धोनी तक कई मशहूर सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो